बॉलीवुड

राखी सावंत की मां की तबीयत नाजुक, अस्पताल में किया भर्ती, रोते हुए एक्ट्रेस ने कहा-दुआ कीजिए…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी ऐक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया भेड़ा की तबीयत खराब है जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दे मां की तबीयत खराब होने की वजह से राखी दुखी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस से अपनी मां की तबीयत ठीक होने की दुआ मांगने की बात कही है। इस दौरान राखी इमोशनल भी नजर आई।

मां के बारे में बात करते हुए रो पड़ी राखी
दरअसल, राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस मराठी के चौथे सीजन में बतौर का कंटेस्टेंट पहुंची थी। उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और यहां पर भी करीब 50 से भी ज्यादा दिन रुकी। बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही राखी सावंत को पता चला कि उनकी मां की तबीयत खराब है और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। राखी ने बताया कि उनकी मां को मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और वह डॉक्टर की निगरानी में है।

rakhi sawant

राखी ने अपने वीडियो में कहा कि, “मैं कल रात बिग बॉस के घर से बाहर आई और मुझे वाकई आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। मां की तबीयत ठीक नहीं है। वो हॉस्पिटल में हैं। प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें। बिगबॉस के घर में मुझे किसी ने नहीं बताया कि उनकी तबियत सही। मुझे नहीं पता था कि वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं, उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


फैंस ने राखी को दिया दिलासा
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी की मां बेड पर लेटी हुई है और उनकी नाक में नली भी लगी हुई है। बता दे बातचीत करने के दौरान राखी भावुक होती हुई नजर आई। जैसे फैंस ने ये वीडियो देखा तो लोगों ने राखी को दिलासा दिया।  उन्होंने कहा कि, “प्लीज आप मजबूत रहो सब कुछ ठीक हो जाएगा।”

एक यूजर ने कहा कि, “राखी प्लीज आप रोना मन भगवान सब कुछ ठीक कर देंगे।” एक ने कहा कि, “भगवान आपकी मम्मी को लंबी उम्र दे।” एक अन्य ने कहा कि, “भगवान उन पर कृपा बनाए रखे। भगवान आपकी मम्मी की रक्षा करे।” एक यूजर ने लिखा कि, “राखी मैम मेरे लड्डू गोपाल जी आपकी मां को बहुत जल्दी ठीक कर घर भेज देंगे।”

rakhi sawant

सलमान ने की थी मदद
गौरतलब है कि इससे पहले साल 2021 अप्रैल में भी राखी की मां की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद मशहूर एक्टर सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान ने राखी की मां का इलाज करवाया था। इसके बाद वह ठीक होकर अपने घर लौट गई थी। इस दौरान राखी ने भी सलमान और सोहेल का शुक्रिया भी अदा किया था। लेकिन अब एक फिर राखी की मां की तबियत ठीक नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button