मनोरंजन

लड़की ने किया खूबसूरत बेली डांस, जंगल में मटकाई ऐसी कमर फिसल गए लाखों दिल – Video

सोशल मीडिया ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। यदि आपने नोटिस किया हो तो यहां डांस वीडियो सबसे अधिक वायरल होता है। भारत में डांस करना और देखना हर किसी को पसंद होता है। यही वजह है कि इससे जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखें और पसंद किए जाते हैं। डांस की कई कलाएं होती है। इसमें बेली डांस भी सबसे ज्यादा आकर्षक माना जाता है।

लड़की ने किया शानदार बेली डांस

आपने भी सोशल मीडिया पर कई बेली डांस के वीडियो देखे होंगे। इसमें कमर मटका कर एक खूबसूरत प्रस्तुति दी जाती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का बेली डांस बड़ा वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में लड़की एक खूबसूरत लाल रंग की ड्रेस पहन बेली डांस करती दिखाई देती है। वह किसी खुले मैदान या पहाड़ी इलाके में डांस वीडियो बनाती है।

लड़की के डांस मूव्स और चेहरे के हाव-भाव कमाल के होते हैं। लड़की ‘बाबू जी जरा’ गाने पर डांस करती है। लड़की जब नाचना शुरू करती है तो उसकी कमर पर से निगाहें हटाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा मन करता है कि उसे बार-बार इसी तरह नाचते हुए देखा जाए। लड़की का डांस स्टेप्स बताते हैं कि वह इस नाच की कला की माहिर खिलाड़ी है। यही वजह है कि उसका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

डांस मूव्स देख पगलाए लोग

लड़की के इस बेली डांस को अब तक आठ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देख हर कोई इस पर दिलचस्प कमेंट भी कर रहा है। जैसे एक यूजर ने बोला बहुत ही कमाल का नाचती हो मुझे आपका स्टाइल पसंद आया।” फिर दूसरा यूजर बोलता है “आराम से दीदी। कहीं आपकी कमर में मोच ना आ जाए।” फिर तीसरा कमेंट आया “मुझे बेली डांस देखना बड़ा पसंद है। आपके अंदर कमाल की काबिलियत है। आपको डांस रियलिटी शो में जाना चाहिए”

बस ऐसे ही लड़की की तारीफ में और भी कई कमेंट आने लगे। कुल मिलाकर हर किसी को लड़की का बेली डांस बहुत अच्छा लगा। हर किसी ने लड़की की तारीफ ही की। अब इतनी तारीफ सुनने के बाद आपका मन भी डांस देखने को कर रहा होगा। तो चलिए बिना किसी देरी के हम आपको डांस वीडियो दिखा देते हैं।

यहां देखे लड़की का बेली डांस

तो आप लोगों को लड़की का डांस कैसा लगा? क्या आपने इससे भी बेहतर बेली डांस देखा है? अपने जवाब हमें कमेंट में जरूर दें। यह वीडियो पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button