वायरल वीडियो

Video: पति-पत्नी में बीच सड़क छिड़ी जंग, एक दूसरे पर फेंके बर्तन, लोग बोले-अच्छा है मैं सिंगल हूं

पति और पत्नी का रिश्ता बड़ा अनोखा होता है। इनके बीच प्यार के फूल भी खिलते हैं और लड़ाई के बर्तन भी बजते हैं। दुनिया में शायद ही कोई ऐसा शादीशुदा दंपति होगा जिनके बीच कोई लड़ाई झगड़ा नहीं होता है। हालांकि ये तू तू मैं मैं अक्सर घर की चार दीवारों के बीच ही होती है। पति और पत्नी दोनों की यह कोशिश रहती है कि वह अपने लड़ाई झगड़े दुनिया को न दिखाएं।

हालांकि सोशल मीडिया के इस युग में प्राइवेसी रह नहीं गई है। यहाँ कुछ भी अनोखा या दिलचस्प होता है तो लोग तुरंत उसका वीडियो बनाकर वायरल कर देते हैं। अब सड़क पर झगड़ रहे इन पति और पत्नी को ही देख लीजिए। इन दोनों में एक बर्तन को लेकर ऐसी लड़ाई छिड़ी कि अब इनका मसला पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। इस वीडियो को देख आपको अपने परिवार या आसपास के दंपति की लड़ाई याद आ जाएगी।

पति और पत्नी के बीच छिड़ी जंग

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर पति और पत्नी के बीच जंग छिड़ चुकी है। दोनों में से कोई भी दबने को तैयार नहीं है। दोनों की लड़ाई में एक बर्तन दिलचस्प भूमिका निभाता है। दोनों इस बर्तन को हथियार बनाकर एक दूसरे को मारने की कोशिश करते हैं। हालांकि कोई सिरियस होकर नहीं मारता है। बस एक दूसरे को डराता है। मतलब खोखली धमकी देता है। अब इनके वीडियो पर लोग बड़े चटखारे ले रहे हैं।

एक यूजर ने कहा “ऐसी शादी से अच्छा है मैं सिंगल ही रहूं।” दूसरे ने कहा “पति और पत्नी की लाइफ का बेहद सामान्य दिन।” एक अन्य बोला “लगता है दोनों के बीच बहुत प्यार है। अब ये बात अलग है कि ये प्यार हाथ पैर चलाकर जताते हैं।” एक अन्य ने कहा “वेलेंटाइन डे पर तुम और मैं”। फिर एक शख्स कहता है “लड़कियों को महंगे गिफ्ट्स देकर पटाने वालों देख लो। शादी के बाद ये सब होता है। अपने पैसे बर्बाद मत करो।”

वीडियो में देखें कौन जीता


लोगों के रिएक्शन


वैसे क्या आपकी कभी अपनी पत्नी या पति संग ऐसी फाइट हुई है? कमेंट कर अपना अनुभव साझा जरूर करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button