बॉलीवुड

बेटी अनन्या पांडे को लॉन्च करने के लिए चंकी पांडे ने दिए पैसे? करण जौहर के शो में खुली पोल!

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे आए दिन चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि अनन्या पांडे बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है। यूं तो अभी तक अनन्या पांडे ने कुछ ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन फिर भी वह किसी ने किसी बात को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है।

ananya pandey

वही सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव है और उनकी खूबसूरत तस्वीरें चर्चा में रहती है। इसी बीच अनन्या पांडे को लेकर चर्चा हो रही है कि उनके पिता चंकी पांडे ने पैसे देकर उन्हें लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

करण जौहर के शो में अनन्या ने बताई सच्चाई

दरअसल, जल्द ही मशहूर फिल्म मेकर करण जोहर का शो ‘कॉफी विद करण-7’ शुरू होने वाला है। इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल होने वाले हैं। इन्हीं में से एक अनन्या पांडे भी शो में नजर आने वाली है। बता दें शो का प्रोमो सामने आ चुका है और इस प्रोमो में करण जौहर अनन्या पांडे से कई तरह के सवाल जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसी दौरान करण जौहर अनन्या पांडे से पूछते हैं कि, “वो कौन सी सबसे मज़ाकिया अफवाह है जो आपने अपने पिता के बारे में सुनी है?” इस सवाल के जवाब में अनन्या कहती हैं, ‘कि मुझे इस इंडस्ट्री में लाने के लिए पापा ने पैसे दिए हैं, जबकि सब जानते हैं कि मेरे पापा को भुगतान करना सख्त नापसंद है।” इसके अलावा करण और अनन्या ने कई सारी बातें की।

ananya pandey

बता दें, इसके अलावा भी करण जौहर के शो में साउथ इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री समांथा रूठ प्रभु भी नजर आने वाली है। इस दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए और उन्होंने बताया कि, “अन हैप्पी मैरिज की वजह आप खुद होते हैं। आप जिंदगी को K3G (कभी खुशी कभी ग़म) की तरह देखते हैं, लेकिन असल जिंदगी ‘केजीएफ’ की तरह होती है।”

ananya pandey

इस फिल्म में नजर आएंगी अनन्या

ananya pandey

वहीं बात की जाए अनन्या पांडे के बारे में तो वह अब तक ‘खाली पीली’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों में नजर आई। वर्तमान में अनन्या पांडे का नाम बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस में लिया जाता है। वहीं बात की जाए अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आएगी। बता दे इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button