बॉलीवुड

कोलकाता पहुंच अनुष्का शर्मा ने उठाया स्ट्रीट फ़ूड का आनंद, बेटी वामिका की भी दिखाई झलक: Photos

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर चर्चा में है। पिछले कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा लगातार अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आई थी। अब इसी बीच अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कोलकाता पहुंची जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वह अपनी नन्ही बेटी वामिका के साथ नजर आ रही है।

बेटी के साथ कोलकाता की सैर पर निकली अनुष्का
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोलकाता में झूलन गोस्वामी का होमटाउन है। ऐसे में अनुष्का शर्मा फिल्म की शूटिंग के लिए वहां पर पहुंची है। इसी बीच अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर यहां की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की जिसमें वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही है।

इस दौरान अनुष्का शर्मा ने कई मंदिरों में दर्शन किए तो स्ट्रीट फूड का आनंद भी उठाया.। देखा जा सकता है कि, तस्वीर में अनुष्का हाथ जोड़े नजर आ रही हैं,तो किसी में वह वामिका को गोद में लिए हुए दिखाई दी। अनुष्का ने बेटी के साथ कालीघाट मंदिर के दर्शन भी किए। अनुष्का ने इसकी झलक अपने फैंस को भी दिखाई। इस दौरान उन्होंने कचौड़ी, रसगुल्ला, सहित कई चाट फूड्स की फोटो दिखाई। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी इस तस्वीर में अनुष्का की बेटी वामिका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


खत्म हुई चकदा की शूटिंग
इस तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का ने केप्शन में लिखा कि, “खाओ-प्रार्थना करो-प्यारः कोलकाता से मेरा फोटो डंप। कोलकाता में चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म। कालीघाट मंदिर, फिरनी, बलवंत सिंह की चाय और समोसे, रसगुल्ले, पैरामाउंट का शरबत, मलाई रोल, कचोरी आलू।” गौरतलब है कि बेटी के जन्म के बाद से यह अनुष्का उनका चेहरा दिखाने से परहेज करती है। कई बार वह मीडिया वालों को भी फटकार लगा चुकी है।

anushka sharma

4 साल बाद बड़े परदे पर दिखाई देगी अनुष्का
बात की जाए फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के बारे में तो इस फिल्म के जरिए अनुष्का शर्मा करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। शादी के बाद से वह फिल्मी दुनिया से दूर थी। बता दे आखरी बार अनुष्का शर्मा को फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने एक्टर शाहरुख खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आई थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इस फिल्म के अलावा अनुष्का के पास एक ‘कनाडा’ नाम की फिल्म है।

anushka sharma

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button