बॉलीवुड

Pics: पर्पल ड्रेस में करीना कपूर ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर इन दिनों एक अलग ही लुक में नज़र आ रही हैं। करीना कपूर का लुक देख उनके फैंस पर तो एक अलग ही जादू देखने को मिल रहा है। अरे भई, अब करीना कपूर दिखने में इतनी ज्यादा खूबसूरत जो हैं, जिन्हें देखते ही लोग दीवाने हो जाते हैं। ऐसे में अब जब करीना कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, तो उनके फैंस का दीवाना होना तो लाजमी है। जी हां, करीना कपूर की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं, जिसे देख उनके फैंस का तो होश ही उड़ गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी फिटनेस का भी भरपूर ध्यान रखती हैं, जिसकी वजह से वे अब भी पुरानी वाली बेबो की तरह ही नजर आती हैं। बता दें कि करीना कपूर भले ही एक बच्चे की मां बन चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि आज भी वे नई नवेली अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, उनके पास फिल्म की भी कोई कमी नहीं है, क्योंकि वे पहले के अंदाज में ही एकदम बिंदास एक्टिंग करती हुई नज़र आती हैं।

पर्पल ड्रेस में करीना कपूर ने ढाया कहर

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल अभिनेत्रिय़ों में टॉप पर अपना नाम दर्ज करा चुकी करीना कपूर अक्सर अपनी खूबसूरती का जादू फैंस पर बिखेरती ही रहती हैं। इसी कड़ी में इस बार भी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। वायरल तस्वीरों में करीना कपूर पर्पल ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस दीवाने हो गए। मतलब साफ है कि इन तस्वीरों में करीना कपूर कुछ अलग यानि बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बेहद खूबसूरत लग रही हैं करीना कपूर

वायरल हुई तस्वीरों में करीना कपूर पर्पल ड्रेस में नज़र आ रही हैं। इसके अलावा अगर बात उनके मेकअप की हो, तो उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने पोनी बनाया हुआ है, जिससे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर गई। बता दें कि करीना कपूर के लिए खूबसूरती की परिभाषा ही अलग होती है, जिसे वे बार बार बदलती हुई नज़र आती हैं। इसके अलावा बता दें कि करीना कपूर की ये तस्वीरें एक चैट शो की हैं, जहां पर वे हाल ही में शामिल हुई।

इन फिल्मों में आएंगी नज़र

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के पास इस समय ढेर सारी फिल्में हैं, जिसमें एक फिल्म हाल ही में रिलीज होने वाली है। बता दें कि करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज बहुत ही जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार है। ये जोड़ी पर्दे पर लंबे समय के बाद वापसी कर रही है। इसके अलावा करीना कपूर के पास लाल सिंह चढ्ढा और अंग्रेजी मीडियम है। मतलब साफ है कि करीना कपूर के फैंस को उन्हें स्क्रीन पर देखने का मौका बार बार मिलने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button