बॉलीवुड

स्टेज पर गलती से खुल गया सिद्धार्थ-कियारा की शादी का राज,नई नवेली दुल्हन जैसे शरमाते दिखे एक्टर

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों साल 2021 में ‘शेरशाह’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे। इसी के बाद से दोनों के लव अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी। और इन दिनों दोनों की शादी को लेकर माहौल गर्म है। बताया जा रहा है कि दोनों इस साल फरवरी में शादी कर सकते हैं। हालांकि कियारा या सिद्धार्थ में से किसी ने भी अपनी शादी को लेकर कोई बात अभी तक नहीं कही। ऐसे में को इस शादी को लेकर डाउट भी होने लगा।

शादी की बात सुन शर्म से लाल हुए सिद्धार्थ


इस बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ अपनी शादी की बात सुनते ही नई नवेली दुल्हन की तरह शर्मा जाते हैं। इस वीडियो के बाद इस खबर को और भी बल मिलता है कि सिद्धार्थ और कियारा जल्द शादी के बंधन में बंध (Kiara-Siddharth Marriage) सकते हैं। यह वीडियो मॉडल-एक्ट्रेस आरती खेत्रपाल के भाई की शादी का है। सिद्धार्थ और कियारा दोनों आरती के दोस्त हैं। ऐसे में कपल ने इस शादी में सिरकत की थी।

इस शादी में स्टेज पर सिद्धार्थ खड़े दिखाई देते हैं। इस दौरान वह कहते हैं “दिल्ली की शादियों की बात ही अलग होती है।” ऐसे में उनके पास खड़ा एक शख्स कहता है “दिल्ली का लड़का जो सबसे हॉट है और इसकी भी शादी होने वाली है।” बस यह बात सुनते ही सिद्धार्थ शरमा जाते हैं। फिर वह मुंह छिपाते हुए और बिना कुछ बोले स्टेज के पीछे चले जाते हैं। उनका यह रिएक्शन साफ बताता है कि उनकी शादी की बात सच है। वह इसका खुलासा नहीं करना चाहते थे। लेकिन शख्स ने उनका राज उजागर कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarti Khetarpal (@iaartikhetarpal)

इस तारीख को ले सकते हैं 7 फेरे

वैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra-Kiara Advani Wedding) की शादी की खबरें तो बीते एक वर्ष से मीडिया में छाई हुई है। लेकिन अब लगता है कि कपल फरवरी में सच में शादी कर सकता है। इन खबरों की माने तो दोनों ने अपनी शादी का वेन्यू और डेट फिक्स तक फिक्स कर लिया है।

सिद्धार्थ-कियारा 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी कर सकते हैं। हालांकि इस खबर पर दोनों ने अभी तक कोई मोहर नहीं लगाई है। इसलिए आपको इनकी शादी से जुड़ी अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहना है।

kiara advani

उधर फैंस सिद्धार्थ और कियारा की शादी की खबर सुनकर बड़े उत्साहित हो गए हैं। यह 2023 की पहली किसी बड़े सेलेब्स की शादी होगी। वैसे आपको सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी कैसी लगती है? हमे कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button