बॉलीवुड

अब्दु रोजिक का बड़ा बयान, कहा- मंडली खत्म, दोस्ती में आई दरार ! फिर शिव के ट्वीट ने मचाई हलचल

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन हाल ही में समाप्त हुआ है. बिग बॉस 16 का खिताब रैपर MC स्टेन ने अपने नाम किया था. जबकि शिव ठाकरे उपविजेता रहे थे. बिग बॉस 16 को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस सीजन की काफी चर्चा हुई थी.

बिग बॉस 16 में शामिल हुए सभी प्रतियोगी भारत के ही थे जबकि एक प्रतियोगी विदेश से आया था. उस विदेशी प्रतियोगी का नाम है अब्दु रोजिक. 19 साल का अब्दु तजाकिस्तान का रहने वाला है. हालांकि अब वो भारत में भी बड़ी पहचान बना चुका है. 19 वर्षीय अब्दु अब लगातार चर्चा में बने रहते हैं.

19 वर्षीय अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 के सबसे चर्चित प्रतियोगी में से एक थे. वे चाहे शो में लंबा सफर तय न कर पाए हो लेकिन अपनी मासूमियत से उन्होंने हर किसी का दिल जीता. शो के अन्य प्रतियोगी संग भी उनके रिश्ते बेहद अच्छे रहे. बिग बॉस 16 के दौरान मंडली खूब चर्चा में रही.

मंडली में कई प्रतियोगी शामिल रहे. मंडली बिग बॉस के कुछ प्रतियोगियों के समूह को कहा गया था. मंडली का मुख्य चेहरा अब्दु भी रहे. बता दें कि अब्दु जल्दी ही शो से बाहर हो चुके थे. हालांकि शिव ठाकरे, साजिद खान, सुंबुल तौकीर, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन संग उनकी दोस्ती बरकरार रही.

बिग बॉस 16 के इन सभी प्रतियोगियों संग अब्दु रोजिक को मस्ती करते हुए देखा गया. लेकिन अब लगता है कि मंडली में दरार आ चुकी है. ऐसा हम नहीं कह रहे है बल्कि ऐसा इशारा खुद अब्दु रोजिक ने किया है और उनका एक बयान अब चर्चा में आ गया है. हाल ही में मीडिया ने उन्हें स्पॉट किया था.

अब्दु जब मीडिया के सामने आए तो उनसे मंडली पर सवाल किया गया. मंडली सुनते ही अब्दु ने पहले स्माइल दी और फिर उदास चेहरे के साथ कहा कि, “अब ये खत्म हो गया है”.

अब्दु का यह बयान चर्चा में आ गया है. बता दें कि शो के दौरान अब्दु शिव ठाकरे को अपना खास दोस्त बताते थे और कहते थे कि, शिव के साथ उनकी फ्रेंडशिप पूरी जिंदगी रहेंगी.

अब्दु के बयान पर शिव ठाकरे का आया ऐसा ट्वीट

अब्दु के इस तरह के बयान के बाद इस मामले पर बिग बॉस 16 के उपविजेता शिव ठाकरे की भी प्रतिक्रिया आ गई है. शिव ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया है.

इस ट्वीट में ‘हक़ से मंडली’ लिखा हुआ है और आगे हमेशा-हमेशा के लिए लिखा हुआ है. इस ट्वीट के बैकग्राउंड में ‘एक दूसरे से करते है प्यार हम’ गाना भी बज रहा है. शिव ने साफ़-साफ़ यह दर्शाया है कि मंडली के बीच रिश्ते ठीक है. मंडली के बीच कोई दरार नहीं आई है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button