बॉलीवुड

जब भाग्यश्री के करीब आकर सलमान करने लगे थे ऐसी हरकतें, डर के मारे कांप उठी थीं एक्ट्रेस

साल 1989 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के माध्यम से सलमान खान को इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली थी। बता दे यही वह फिल्म है जिसके माध्यम से पॉपुलर एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी और वह पहली फिल्म के माध्यम से रातोंरात सुपर स्टार बनने में कामयाब रही। इतना ही नहीं बल्कि भाग्यश्री को आज भी इसी फिल्म के लिए जाना जाता है। हालांकि पहली ही फिल्म में काम करने के बाद भाग्यश्री ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और अपने शादीशुदा जीवन में व्यस्त हो गई। इस फिल्म से जुड़े दिलचस्प किस्से की चर्चा आज भी होती है।

bhagyashree

आज हम आपको बताएंगे सलमान खान और भाग्यश्री से जुड़ा एक ऐसा मामला जब सलमान खान फिल्म के सेट पर ही भाग्यश्री को चिढ़ाने लगे थे जिसके बाद एक्ट्रेस बुरी तरह से डर गई थी। तो आइए जानते हैं सलमान खान और भाग्यश्री से ही जुड़ा पूरा मामला क्या था?

18 की उम्र में सुपरस्टार बन गई थी भाग्यश्री
दरअसल, जब भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की शूटिंग की तब उनकी उम्र केवल 18 साल थी। इसी दौरान वह अपने पति हिमालय दासानी को डेट करने लगी थी। हालांकि उनकी डेटिंग की बात सेट पर किसी को भी नहीं पता थी, लेकिन अचानक सलमान खान को यह बात पता चल गई जिसके बाद वह लगातार भाग्यश्री को चिढ़ाने लगे।

salman khan

वह हर बार उनके कान में आकर धीरे से बोल दिया करते थे कि, ‘दिल दीवाना बिन सजना के…’ भाग्यश्री इससे बेखबर थी कि, सलमान खान को उनके अफेयर की भनक लग गई थी। ऐसे में जब भी सलमान खान उनके साथ इस तरह की हरकत किया करते थे तो वह डर जाती थी। बता दें, इस बात का खुलासा खुद भाग्यश्री ने किया था।

salman khan

सलमान खान से डर गई थी एक्ट्रेस
भाग्यश्री ने कहा कि, “सलमान ने इस तरह की हरकत पहले कभी नहीं की थी। ऐसे में मैं बुरी तरह डर गई। मुझे लगा कि यह तो मुझसे फ्लर्ट कर रहा है। उस दौरान हम एक महीने के लिए ऊटी में थे। हम सभी परिवार से इतने दूर थे कि उनसे बात भी नहीं कर पाते थे, ऐसे में सलमान की हरकत काफी डराने वाली थी।

salman khan

हम जैसे ही कोई शॉट खत्म करते तो वह मेरे पास आते और कान में गाना गाने लगते। एक दिन मेरे सब्र का पैमाना छलक गया। मैंने उनसे कहा कि सलमान अब यह सब बंद करो। इस पर सलमान ने कहा कि मैं सबकुछ जानता हूं। यह सुनकर मैं और ज्यादा डर गई कि पता नहीं इसे कौन-सी बात मालूम है। मैं सलमान को एक तरफ ले गई और पूछा कि बताओ तुम क्या जानते हो। इसके बाद उन्होंने हिमालय दसानी का नाम बताया।”

salman khan

भाग्यश्री ने बताया कि, “हिमालय दसानी और सलमान के एक कॉमन फ्रेंड थे, जिससे उन्हें हमारे रिश्ते की जानकारी मिल गई थी। यही वजह थी कि वह मुझे चिढ़ा रहे थे। हालांकि, इसके बाद दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई। भाग्यश्री ने बताया था कि फिल्म के डायलॉग ‘एक लड़का और एक लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते’ पर भी हम दोनों काफी मजे लेते थे।”

bhagyashree

salman khan

बता दें, भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की सफलता हासिल करने के बाद साल 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दासानी के साथ शादी रचा ली। अब एक्ट्रेस दो बच्चों की मां है जिनमें बेटी का नाम अवंतिका और बेटे के नाम अभिमन्यु है। उनके दोनों ही बच्चे एक्टिंग दुनिया में डेब्यू कर चुके हैं।

bhagyashree

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button