अन्य

वैज्ञानिक ने कहा की हो जाएगी इस दिन दुनिया ख़तम, जानिए पूरी सचाई !!

आपने पहले भी यह बात कई बार सुनी होगी की धरती ख़तम होने वाली है, या फिर इस दिन को पूरी धरती पानी से भर जाएगी। ऐसा सुना तो बहुत लोगों ने है पर देखा अब तक किसी ने नहीं है क्यूंकि यह सब अभी तक कभी सच हुआ ही नहीं है। पहले 2012 में कह रहे थे वैज्ञानिक की धरती का अंत आज्ञा है और इसी के ऊपर एक फिल्म भी बना दी गयी थी।

जब भी हम सब कुछ ऐसी बात सुनते हैं तो हम कल्पना भी नहीं कर सकते कि ऐसा कुछ भी हो सकता है। कोई भी व्यक्ति यह नहीं सोचता होगा कि धरती ख़तम हो जाएगी मेरा क्या होगा क्यूंकि सबको यह बात गलत ही लगती है। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा कि कोई वैज्ञानिक बोल रहा है कि इस दिन को धरती ख़तम हो जाएगी, 2012, 2016 और 2017 में पहले भी बहुत से लोगों ने यह चीज़ का दावा किया है।

Source : Disclose.tv

 

इस वैज्ञानिक के मुताबिक 15 अक्टूबर यानी कल धरती का अंत है, कल धरती ख़तम हो जाएगी। ऐसा सुनने में ही कितना अजीब लगता है कि कल धरती ख़तम हो जाएगी, पर यह विज्ञानीक दवा कर रहा है कि ऐसा जरूर होगा। इस वैज्ञानिक का नाम है देव मेदे और यह दवा कर रहें हैं कि प्रकृति आपदायोंके आने के बाद दुनिया ख़तम हो जाएगी।

 

Source : Youtube.com

 

जिस आधार पर वह यह सब होने का दावा कर रहें है वह सिद्धांत है ‘Planet X’ सिद्धांत। इस सिद्धांत के मुताबिक अभी जो मेक्सिको में भूकंप आया था और टेक्सास में बाढ़ आयी थी और फ्लोरिडा हरिकेन आया था वह सब इससे सम्भंदित हैं। जैसे मेने आपको बताया कि ऐसा पहले भी कहा गया था कि 23 सितम्बर 2017 को धरती ख़तम हो जाएगी, और दिसंबर 2016 में भी ऐसा दवा किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button