बॉलीवुड

अमेरिका में है प्रीति जिंटा का 33 करोड़ का घर, पति-बच्चों संग रहती है शान से, देखें ख़ास तस्वीरें

हिंदी सिनेमा की ‘डिंपल गर्ल’ यानी कि मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से अपने विदेशी पति जीन गुडइनफ संग अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं. हालांकि इन दिनों अभिनेत्री भारत में है.

दरअसल बात यह है कि भारत में इन दिनों IPL की धूम मची हुई है. प्रीति जिंटा का भी इंडियन प्रीमियर लीग से ख़ास और गहरा नाता है. प्रीति IPL टीम पंजाब किंग्स की मालकिन हैं. वे अपनी टीम को चीयर करने के लिए भारत आई है.

बता दें कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी प्रीति जिंटा ने खूब शोहरत के साथ ही अच्छी खासी दौलत भी कमा ली है. उनके पास करोड़ों रुपये की संपत्ति हैं. साल 2016 में उन्होंने अमेरिका के जीन गुडइनफ से शादी की थी.

preity zinta

प्रीति पति के साथ अब अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहती हैं. प्रीति और जीन का यहां पर शानदार घर बना हुआ है. प्रीति का यह घर काफी कीमती होने के साथ ही बेहद खूबसूरत भी है. आइए आज आपको प्रीति के अमरिका वाले आशियाने की झलक दिखाते है.

प्रीति और जीन इस घर में लंबे समय से रह रहे हैं. यह घर दोनों के ही दिल के बेहद करीब है. घर का हर एक कोना बेहद ख़ास तरीके से सजाया गया है.

घर के हर कोने में रॉयल लुक देकने को मिलता है. प्रीति और जीन के घर में सफेद रंग का पेंट किया गया है. यह प्रीति और जीन का लिविंग रुम है.

जीन और प्रीति का यह आशियाना किसी पांच सितारा होटल या महल की तरह नजर आता है. जीन और प्रीति इस तस्वीर में अपने परिवार के साथ बैठकर खाने का लत्फ लेते हुए नजर आ रहे हैं.

48 साल की उम्र में भी प्रीति काफी फिट और खूबसूरत है. इसकी वजह उनकी यह तस्वीर है. वे फिटनेस फ्रीक है. खुद को फिट रखने के लिए वे घर के भीतर ही कसरत भी करती रहती हैं.

कई बार प्रीति खुद भी अपने घर की झलक सोशल मीडिया से दिखा चुकी है. सोशल मीडिया पर उनके घर के हर एक हिस्से की तस्वीर मौजूद है. यह प्रीति के घर का किचन एरिया है.

प्रीति के इस आलीशान घर में सुख सुविधा की हर चीज मौजूद है. कपल ने कुत्ता भी पाल रखा है. अक्सर अभिनेत्री अपने कुत्ते के साथ मस्ती करती हुई नजर आती हैं.

प्रीति अपने कुत्ते पर जी भरकर प्यार लुटाती है. इस तस्वीर को देखकर समझा जा सकता है कि प्रीति अपने पालतू कुत्ते से कितना प्यार करती है.

33 करोड़ रुपये है जीन-प्रीति के घर की कीमत

अब बात प्रीति और जीन के घर की कीमत की कर लेते है. बताया जाता है कि प्रीति का यह आलीशान और खूबसूरत घर करीब 33 करोड़ रुपये कीमत का है.

दो बच्चों के माता-पिता हैं जीन-प्रीति

शादी के बाद जीन और प्रीति दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने. कपल की एक बेटी जिया और एक बेटा जय है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button