बॉलीवुड

वायरल हुआ एआर रहमान की बेटी के रिसेप्शन का Video, खतीजा की सादगी देख मर मिटे फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान की बेटी खतीजा शादी के बंधन में बंध गई है। बता दें, खतीजा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रियासदीन रियान के साथ 6 अप्रैल को शादी रचाई है। ए आर रहमान ने खुद अपनी बेटी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। इन तस्वीरों में ए आर रहमान का पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है।

वहीं खतीजा ने अपने पति रियासदीन रियान के साथ नजर आ रही है। इसी बीच रिसेप्शन का वीडियो भी सामने आया है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है और फैंस भी कमेंट कर इस कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं।

ar rahman daughter

शादी में हिजाब पहने नजर आई एआर रहमान की बेटी

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर एक के बाद एक मेहमान आ जा रहे हैं। वहीं खतीजा अपने चेहरे को हिजाब से ढकी हुई नजर आ रही है। गौरतलब है कि सगाई और शादी के दौरान भी खतीजा ने अपने चेहरे को हिजाब से ढका था। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि रिसेप्शन की भव्य तैयारियां की गई है।

बता दे रिसेप्शन से जुड़े इस वीडियो को भी खुद ए आर रहमान ने सोशल मीडिया पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा कि, “Khatija and Riaz’s reception” बता दें इस कपल ने चेन्नई में निकाह किया है। रिपोर्ट की माने तो खतीजा के होने वाले पति रियासदीन एक आंत्रप्रेन्योर और ऑडियो इंजिनियर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARR (@arrahman)

हमेशा बुर्के में रहना पसंद करती हैं खतीजा

बता दें, खतीजा हमेशा पर्दे में रहना पसंद करती है। वह मशहूर संगीतकार की बेटी होने के बावजूद सोशल मीडिया पर कभी कोई किसी प्रकार की तस्वीरें साझा नहीं करती। बता दें ऐसे में उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है, हालांकि खतीजा कई बार कह चुकी है कि उन्हें पर्दा पसंद है और वह इसकी बहुत इज्जत करती है। ना कि वह अपने परिवार या किसी अन्य शख्स के कहने पर ऐसा करती है।

ar rahman daughter

बता दें, सगाई, शादी और रिसेप्शन में भी खतीजा ने बुर्का पहना हुआ था। ऐसे में फैंस भी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ए आर रहमान ने बहुत ही अच्छी परवरिश दी है।” वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि खतीजा ने अपनी शादी में आइवरी कढ़ाईदार सूट पहना हुआ था।

वहीं उनके पति रियासदीन रियान ने मैचिंग शेरवानी पहनी हुई थी जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट लग रहे थे। खतीजा ने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए हैवी ज्वेलरी और मैचिंग मास्क पहना हुआ था। बता दें, खतीजा और रियासदीन रियान को लगातार सोशल मीडिया पर शादी की बधाई मिल रही है।

ar rahman daughter

खतीजा ने ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब

हमेशा बुर्के में रहने की वजह से खतीजा को एक बार बुरी तरह ट्रोल किया था। ऐसे में वह भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटी थी। एक लड़की ने उन्हें कहा था कि, “जब मैं पढ़े-लिखे लोगों को बुर्के में देखती हूं, तो घुटन होती है। इसके जवाब में खातिजा ने कहा था कि, “अगर आपको मेरे कपड़ों से घुटन होती है, तो जाइए साफ हवा खाइए। मुझे अपने कपड़ों में घुटन नहीं गर्व महसूस होता है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button