बॉलीवुड

वायरल हुई इमरान हाश्मी के बेटे अयान की तस्वीर, देखते ही फैंस बोले- बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार

अपनी मेहनत के बलबूते और लगन से फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल करने वाले मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इमरान हाशमी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वही उनके गाने दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। बता दें, इमरान हाशमी इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जो कंट्रोवर्सी में कभी नहीं आए। इसके अलावा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कम ही चर्चा में आए हैं।

emraan hashmi

अब इसी बीच इमरान हाशमी के बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिस पर फैंस कमेंट कर खूब प्यार जता रहे हैं। आइए देखते हैं इमरान हाशमी के बेटे की तस्वीर…

इमरान ने अपनी कॉलेज दोस्त से रचाई शादी
सबसे पहले तो हम आपको यह बताना चाहेंगे कि इमरान हाशमी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड परवीन साहनी के साथ शादी रचाई है। इन दोनों की शादी साल 2006 में हुई थी। इसके बाद उनके घर बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम अयान है।

emraan hashmi

कहा जाता है कि परवीन और इमरान हाशमी कॉलेज के दिनों से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे में इन्होंने आगे चल कर शादी रचाने का फैसला किया। बता दे इमरान हाशमी एक ऐसे भी अभिनेता है जिनका नाम कभी किसी अभिनेत्री के साथ नहीं जुड़ा।

emraan hashmi

वही वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि इमरान हाशमी अपने बेटे अयान के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों बाप बेटे की बॉन्डिंग साफ झलक रही है। इमरान के बेटे अयान अब काफी बड़े हो गए हैं और उनकी क्यूटनेस पर लोग मर मिटे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर प्यार जता रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये बड़ा होकर सुपरस्टार बनेगा” तो वही दूसरे ने लिखा कि, “वर्ल्ड का बेस्ट डैड अपने बेटे के साथ” एक अन्य ने लिखा कि, “अयान कितना प्यारा है” इसके अलावा भी कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अयान पर प्यार जताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)


ऐसा रहा इमरान हाश्मी का करियर
बता दें, इमरान ने बतौर असिस्टेंट फिल्म ‘राज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बतौर हीरो फिल्म ‘फुटपाथ’ में पहली बार काम किया। इसके बाद उन्होंने मल्लिका शेरावत के साथ फिल्म ‘मर्डर’ में काम किया जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड का किसिंग ब्वॉय कहा जाने लगा।

emraan hashmi

इमरान हाशमी अब तक ‘जन्नत’, ‘चेहरे’, ‘मर्डर-2’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जहर’, ‘राज रिबूट’, ‘आवारापन’, ‘मुंबई सागा’, ‘तुम मिले’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

emraan hashmi

वहीं बात की जाए इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में इमरान हाशमी एक नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली है।

emraan hashmi

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button