बॉलीवुड

Video : हाथ में बच्चा लेकर रोती रही ‘दया भाभी’, बहुत बुरा हुआ तारक मेहता…’ की एक्ट्रेस का हाल

बात छोटे पर्दे की हो या बड़े पर्दे की. फिल्म हो या कोई टीवी सीरियल. कई किरदार ऐसे रहे हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) भी ऐसा ही है. इसका हर एक किरदार दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है.

disha vakani

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने बहुत बड़ा नाम कमाया है. सफलतापूर्वक यह हास्य धारावाहिक बीते 14 सालों से दर्शको का मनोरंजन कर रहा है. इसके हर एक किरदार को खूब लोकप्रियता मिली है. इस शो में ‘दया भाभी’ या ‘दया बेन’ का रोल निभा चुकी अभिनेत्री भी काफी मशहूर हुई हैं.

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन का किरदार अभिनेत्री दिशा वकानी ने निभाया था. दिशा अवकाणी को इस किरदार ने गजब की सफलता और लोकप्रियता दिलाई है. हालांकि वे अब शो में नजर नहीं आती है. लगभग पांच साल पहले उन्होंने शो छोड़ दिया था. हालांकि फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही दिशा की वापसी होगी.

दिशा की वापसी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर मांग उठती रहती है. मेकर्स ने भी साल 2022 में खुलासा किया था कि दया बेन के किरदार को दोबारा पेश किया जाएगा. हालांकि यह तय नहीं है कि दिशा ही इस रोल के लिए आएगी या किसी अन्य अभिनेत्री को लिया जाएगा. लेकिन इसी बीच दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में दिशा वकानी गोद में बच्चा लिए रोती-बिलखती हुई नजर आ रही है. उनका यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. उनकी हालत बेहद खराब नजर आ रही है. वे बड़ी गमगीन और दुःख में है. इस वायरल वीडियो ने कई लोगों के होश उड़ा दिए है.

गौरतलब है कि दिशा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अलावा और भी कई धारावाहिकों एवं फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. यह वीडियो क्लिप एक फिल्म से जुड़ी हुई है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”फिल्म में दिशा वकानी: सी कंपनी”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahila Mandal (@tmkocxladies)


साल 2008 में आई फिल्म ‘सी कंपनी’ में तुषार कपूर और अनुपम खेर ने काम किया था. फिल्म में दिशा वकानी भी देखने को मिली थी. उनका छोटा सा रोल था. वे वायरल वीडियो में गोद में एक बच्चा लिए रो रही हैं. रोते बिलखते हुए दिशा अपने दिल का हाल बयां कर रही है.

बच्चा मायूस है और वो दिशा की ओर दिख रहा है. वहीं दिशा रोती हुई नजर आ रही है. इस वायरल वीडियो पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. यह वीडियो सामने आने के बाद लोग एक बार फिर से दिशा की ‘तारक मेहता..’ में वापसी की मांग कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अब समझा कि दया भाभी इतना खोई-खोई क्यों रहती हैं”. वहीं एक ने लिखा कि, ”तारक मेहता शो में लौट जाओं”. एक यूजर ने तुषार कपूर को ट्रोल काटते हुए लिखा है कि, ”अब हमारी दया भाभी का करियर तुषार कपूर से बेहतर है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button