अन्य

करण जोहर से लव अफेयर को लेकर इन 5 सेलिब्रिटीज का उछला था नाम

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जोहर हमेशा ही किसी ना किसी कारण चर्चा का विषय बनते रहते हैं. करण जोहर को बॉलीवुड का सबसे फेमस और चर्चित चेहरा कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा. खासकर अवार्ड शो और टीवी रियलिटी शो में जज बनने के बाद उन्हें हर कोई पहचानने लग गया हैं. करण जोहर की लव लाइफ में हमेशा से ही लोगो को दिलचस्पी रही हैं. इसकी वजह ये हैं कि आज तक करण का लव इंटरेस्ट एक रहस्य बना हुआ हैं. करण को लेकर कई अवार्ड शो में मजाक उड़ाया गया, उनके कई सितारों के साथ लव अफेयर होने की चर्चा भी हुई लेकिन करण ने अभी तक खुल के अपनी लव लाइफ के बारे में मीडिया को नहीं बताया हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ उन सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जिनके लव अफेयर के चर्चे करण जोहर के साथ उड़े थे.

शाहरुख़ खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान का आता हैं. करण और शाहरुख़ एक दुसरे के बेहद करीब हैं. इन दोनों ने साथ मिलकर कई सारी हिट फ़िल्में भी दी हैं. शाहरुख़ और करण की इसी करीबी के चलते इन दोनों के बीच के रिश्ते पर कई बार सवाल उठाए जा चुके हैं. इन्हें लेकर इंटरनेट पर आपको कई जोक्स भी मिल जाएंगे. अवार्ड फंक्शन में भी इन दोनों ने इस बात को लेकर कई बार हंसी मजाक किया हैं. यहाँ तक कि एक बार तो खुद शाहरुख़ ने इस बारे में ‘कॉफ़ी विथ करण’ शो में जोक मारा था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

करण जोहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ में सिद्दार्थ मल्होत्रा को बड़ा ब्रेक दिया था. इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ का करियर ग्राफ भी आगे बड़ा था. सिद्धार्थ किसी फ़िल्मी बैकग्राउंड से भी नहीं आते हैं. इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए करण और सिद्धार्थ के अफेयर की अफवाह भी उड़ी थी. हालाँकि इसमें कितनी सच्चाई थी ये अभी भी रहस्य हैं. कुछ का तो ये भी मानना हैं कि उस दौरान करण ने जान बूझकर आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ के लव अफेयर की अफवाह फैलाई थी ताकि वे सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते की बात छुपा सके.

मनीष मल्होत्रा

मनीष मल्होत्रा फेशन की दुनियां में बहुत बड़ा नाम हैं. वे करण जोहर को काफी लम्बे समय से जानते हैं. इस वजह से इनके लव अफेयर के चर्चे भी मार्केट में आए थे, हालाँकि दोनों ने साफ़ किया था कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. एक दुसरे को भाई की तरह मानते हैं.

एकता कपूर

ये नाम सुन आपको थोड़ा शॉक लगा होगा लेकिन साल 2000 के दौरान करण और एकता को लेकर बहुत ख़बरें उड़ी थी. यहाँ तक ये भी कहा जा रहा था कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. वैसे इन दोनों में एक बात कॉमन ये हैं कि दोनों ही सरोगेसी (किराए की कोख) के जरिए सिंगल पेरेंट बने हैं.

प्रबल गुरुंग

ये नाम तजा ताजा करण के लव अफेयर की लिस्ट में जुड़ा हैं. इन दिनों करण और प्रबल गुरुंग का नाम एक साथ जोड़ ख़बरों को उड़ाया जा रहा हैं. दरअसल  इंटरनेशनल डिज़ाइनरप्रबल ने करण के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसमें लिखे कैप्शन की वजह से ये अफवाह फ़ैल गई, हालाँकि प्रबल ने बाद में इसे लेकर पैदा हुई ग़लतफ़हमी भी दूर कर दी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button