बॉलीवुड

किसी शीश महल से कम नहीं है TV के राम-सीता का घर, हर कोने में की गई अनोखी सजावट: PHOTOS

टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को पावर कपल के तौर पर जाना जाता है। बता दें गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘रामायण’ में काम किया था जिसमें यह राम-सीता की जोड़ी में नजर आए थे और लोगों द्वारा इनकी जोड़ी खूब पसंद की गई। इतना ही नहीं बल्कि सीरियल ‘रामायण’ में काम करने के बाद लोग इन्हें राम-सीता के नाम से ही जाना जाने लगा। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं गुरमीत और देबिना के घर की खूबसूरत तस्वीरें…

debina bonnerjee

बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम किया। पिछले दिनों ही कपल के घर दो बेटियों का जन्म हुआ जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

debina bonnerjee

दोनों बेटियों के जन्म के बाद गुरमीत ने एक नया घर भी खरीदा जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। बता दे गुरमीत का यह घर मुंबई के पॉश इलाके में है जहां पर कई सारी लग्जरी सुविधाएं मौजूद है।

debina bonnerjee

पिछले दिनों गुरमीत और देबिना ने अपने नए घर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें यह ड्राइंग रूम में खड़े हुए दिखाई दिए थे। बता दे इस दौरान घर में काम चल रहा था। इस दौरान कपल अपने घर का काम देखने के लिए पहुंचे थे। देखा जा सकता है कि इस दौरान घर को क्रीम कलर से पेंट किया गया था।

debina bonnerjee

debina bonnerjee

debina bonnerjee

इसके बाद देबिना बनर्जी ने अपने घर की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें वह अपने घर का स्पेस एरिया दिखाती हुई नजर आई थी।

debina bonnerjee

देखा जा सकता है कि देबिना बनर्जी के घर का एंट्रेंस काफी खूबसूरत है। ब्राउन कलर का दरवाजा उनके घर को एक अलग लुक दे रहा है। इस दौरान देबिना ने अपने घर का कोना कोना दिखाया था।

debina bonnerjee

इसके अलावा घर की पूरी एक दिवार ट्रॉफी से सजाई गई है जिसमें दोनों पति-पत्नी के द्वारा जीते गए अवार्ड रखे गए हैं। इसके अलावा घरा लिविंग एरिया भी बहुत खूबसूरत है।

debina bonnerjee

debina bonnerjee

देखा जा सकता है कि डायनिंग एरिया भी भी काफी मॉडर्न तरीके से तैयार किया गया है जिसमें पेस्टल ब्लू कलर की कुर्सियां रखी हुई है। इसके साथ ही हॉल में एक बड़ा सा झूमर भी लगाया गया है जो उनके घर की ख़ूबसूरती और भी बढ़ा रहा है।

debina bonnerjee

debina bonnerjee

debina bonnerjee

वहीं घर की बालकनी को उन्होंने मिरर और कुछ आर्टिस्टिक चीजों व कुर्सी-टेबल से सजाया हुआ है जो बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं देबिना बनर्जी ने अपने बेडरूम को भी पेस्टल कलर्स से डिजाइन किया है।

debina bonnerjee

debina bonnerjee

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button