अन्यमनोरंजन

ऐसा कौनसा सवाल है जिसका जवाब हर वक़्त बदलता ही रहता है ?

साथियों आप सभी ने तो स्कूल में परीक्षा तो दी ही होगी परीक्षाओ में पूछे गए सवाल कितने कठिन होते थे लेकिन उन सवालो से हमको काफी कुछ सिखने को मिलता है अब हम आज कुछ ऐसे ही सवाल लाये है जो की जिसका जवाब देना आपके लिए कठिन लग सकता है।

मज़ेदार है सवाल

प्रश्न –क्या आप बता सकते है की ऐसा कोण सा जवाब हो सकता है जिसका उत्तर बदलता रहता है सुनने में तो ये प्रश्न काफी कठिन दिख रहा है परन्तु अगर आप इस सवाल का जवाब नहीं जानते तो आप बिलकुल भी परेशान ना हो ये सवाल सुनने में आपको जितना कठिन लग रहा है आप सोच भी नहीं सकते की इसका जवाब कितना आसान हो सकता है हम आपको इस प्रश्न का उत्तर जरूर बताएँगे। बस आपको थोड़ा सा दिमाग का इस्तेमाल करना है और आपके सामने चुटकी में इस सवाल का जवाब मिल जाएगा जितना आप इसके बारे में सोच रहे है उतनी देर में तो बहुत बार इसका जवाब बदल चूका और बार बार बदल भी रहा है थोड़ा सा और दिमाग की कसरत करे। यदि आपको इसका जवाब नहीं मिला है तो आइये हम आपको इसका उत्तर बता देते है इसका उत्तर अगली लाइन में लिख दिया है।

Source :  d2gg9evh47fn9z.cloudfront.net

उत्तर –साथियों इस सवाल का सीधा सा उत्तर है वो है “समय” क्यो की समय सदा एक जैसा नहीं रहता है उसका बदलना निश्चित है

साथियों हमको आपसे उम्मीद है की जो सवाल हमने आपसे पूछा है उस सवाल का जवाब आपको जानकार अच्छा लगा होगा इसी प्रकार के कई सवाल जवाब है जिनकी आपको जानकारी प्राप्त होगी। हम लोगो को आपसे आपका साथ की आवश्कता है आपका साथ रहेगा तो हमे लिखने में और आप तक बातो को पहुंचने में अच्छा लगेगा और काफी मदद मिलेगी। आप अपना प्यार इसी प्रकार हमे देते रहे धन्यवाद।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Back to top button