बॉलीवुड

जब बंद कमरे में लड़की के साथ रंगे हाथ पकडे गए थे वरुण धवन, भाई रोहित धवन ने कर दी थी पिटाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें, वरुण धवन स्टारर यह फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है जिस में वह भेड़िया के किरदार में नजर आएंगे।

varun dhawan

गौरतलब है कि वरुण धवन बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना चुके हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे वरुण धवन और उनके भाई रोहित धवन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं।

लड़की संग पकड़ाए थे वरुण धवन

बता दें, वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन उनसे केवल 4 साल ही बड़े हैं। ऐसे में दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने बताया था कि एक लड़की की वजह से उनके भाई रोहित धवन ने उन्हें बुरी तरह पीटा था। उन्होंने कहा था कि, “मैं एक बार एक लड़की के साथ कमरे में था और बाहर से दरवाजा बजा। वरुण को पता चला कि रोहित वहां पहुंचे हैं, तो उनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई। जैसे ही वरुण ने दरवाजा खोला भाई से उन्हें जोरदार थप्पड़ पड़ा।”

varun dhawan

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ‘जैसे-जैसे हम फ्लोर से नीचे आ रहे थे, मेरा भाई एक-एक करके मुझे थप्पड़ मारता जा रहा है। ऐसे करते हुए बड़े भाई ने मुझे छह फ्लोर तक आते-आते छह थप्पड़ मारे। मैं ये सब देखकर दंग रह गया था। मैंने रोहित से कहा कि अब तो इतना मार लिया है, तो मम्मी-पापा को इस बारे में कुछ मत बताना। लेकिन उसने सीधे मम्मी-पापा को मेरी शिकायत लगाई।”

varun dhawan

आगे वरुण धवन ने कहा कि, बाद में भाई ने पिता डेविड धवन और मां को इस बारे में बताते हुए कहा कि ये मेरा नाम खराब कर रहा है। लड़की थी इसके रूम में। इस पर मैंने कहा कि क्या नाम खराब कर रहा हूं, तू मेरे से सिर्फ चार साल बड़ा है।” इस किस्से को शेयर करने के बाद वहां मौजूद लोग खूब हंसे थे।

कब रिलीज होगी भेड़िया?

बात की जाए फिल्म में ‘भेड़िया’ की बारे में तो यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म को हिंदी तेलुगु और तमिल भाषा में 2डी और 3डी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन में नजर आएंगी।

varun dhawan

इसके अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। गौरतलब है कि, इससे पहले भी वरुण धवन और कृति सेनन एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने फिल्म ‘दिलवाले’ में साथ में काम किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button