क्रिकेटबॉलीवुड

तो इस कारण दुनिया से अपनी बेटी का चेहरा छुपाकर रखते हैं विराट-अनुष्का, सामने आई बड़ी वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली को पावरफुल कपल माना जाता है। यह दोनों अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। गौरतलब है कि दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं और इनकी बेटी का नाम ‘वामिका’ है।

virat and anushka daughter

जब से वामिका पैदा हुई है तभी से विराट और अनुष्का ने हमेशा बेटी की तस्वीरें लेने पर आपत्ति जताई है। वहीं जब सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थी तो उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए बेटी की तस्वीर ना लेने का अनुरोध किया था। अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि आखिर क्यों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी नन्ही सी परी का चेहरा किसी को नहीं दिखाना चाहते। तो आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण क्या है?

11 जनवरी साल 2021 को माता-पिता बने थे विराट और अनुष्का

virat and anushka daughter

बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर 11 जनवरी साल 2021 को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटी का जन्म हुआ था। वामिका 1 साल से भी ज्यादा की हो चुकी है लेकिन अभी तक विराट और अनुष्का अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं और ना ही उसकी किसी प्रकार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

यदि शेयर भी करते हैं तो इस तस्वीर में नन्ही वामिका का चेहरा नहीं दिखाया जाता है। ऐसे में कई बार विराट और अनुष्का से पूछने की कोशिश की गई कि आखिर वह अपनी बेटी का चेहरा क्यों नहीं दिखाना चाहते? इस पर ना तो कभी विराट कोहली ने प्रतिक्रिया जाहिर की और ना ही कभी अनुष्का शर्मा ने कोई बयान दिया। लेकिन हाल ही में इस मुद्दे पर बातचीत की गई जिसमें खुलासा हुआ कि क्यों अनुष्का-विराट बेटी का चेहरा नहीं दिखाना चाहते।

virat and anushka daughter

दरअसल, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह अपनी बेटी का चेहरा मीडिया को तब तक नहीं दिखाना चाहते जब तक उनकी बेटी इन सब चीजों को समझने के लायक नहीं हो जाती। यही वजह है कि विराट भी हमेशा यह अपील करते हैं कि वामिका की किसी भी प्रकार की फोटो ना खींचे और ना ही इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें।

विराट कोहली का कहना है कि जब वामिका बड़ी हो जाएगी तो वह अपने आप समझने लगे कि की मीडिया क्या है? स्टार क्या होते हैं? और स्टारडम को कैसे संभाला जाता है? बड़ी होने के बाद वामिका खुद फैसला करेगी कि मीडिया के सामने कितना खुलना है और किस प्रकार की बातें करनी है?

अनुष्का और विराट ने मीडिया से की थी ये अपील

यही वजह है कि जब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के दौरान वामिका की तस्वीरें ली गई थी तो अनुष्का शर्मा ने नाराजगी जताई थी।

virat and anushka daughter

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, “हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है।

हम सभी को बताना चाहते हैं कि जब ये तस्वीरें क्लिक की गई तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। अगर वामिका की तस्वीर नहीं खींची जाती हैं या उन्हें कहीं नहीं छापा जाता है तो हम इसकी तारीफ करेंगे। इसके पीछे का कारण पहले बताया जा चुका है, धन्यवाद।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button