बॉलीवुड

आश्रम-3 : इस बार त्रिधा चौधरी नहीं ईशा गुप्ता ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, पार की सारी हदें

इस बार त्रिधा नहीं ईशा गुप्ता दिखाएंगी बोल्ड अदाएं

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें, इस वेब सीरीज के ट्रेलर के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे। ऐसे में जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ तो हर तरफ इसके चर्चे शुरू होने लगे। गौरतलब है कि इससे पहले आश्रम की सीरीज ने तहलका मचा दिया है।

tridha choudhury

वहीं आश्रम के तीसरे सीजन से भी काफी उम्मीद की जा रही है, हालांकि पिछले सीजन में अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली त्रिधा चौधरी ट्रेलर में कम ही दिखाई दी। बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता ट्रेलर में बॉबी देओल के साथ इंटीमेट होती दिखाई दे रही है।

इस बार त्रिधा नहीं ईशा गुप्ता दिखाएंगी बोल्ड अदाएं

गौरतलब है कि साल 2020 में आश्रम की दोनों सीरीज रिलीज हुई थी जो काफी पॉपुलर रही और लोगों को भी काफी पसंद आई। ऐसे में काफी लंबे समय से दर्शक इसकी तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे।

tridha choudhury

लेकिन इसमें त्रिधा चौधरी कमी नजर आई हालांकि दर्शकों को उम्मीद है कि वह इस सीरीज में भी अपनी बोल्ड अदाओं के जलवे दिखाने वाली है। हालांकि ईशा गुप्ता भी इस मामले में कुछ कम नहीं है, जिस तरह से ट्रेलर में वह बॉबी देओल के साथ दिखाई दे रही है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ईशा गुप्ता भी लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहेगी।

बॉबी देओल की एक्टिंग के कायल हुए फैंस

tridha choudhury

वहीं बॉबी देओल की एक्टिंग के हर तरफ चर्चे हो रहे हैं। बता दें, यूट्यूब पर भी कई यूजर्स कमेंट कर बॉबी देओल की तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सीरीज में साफ दिख रहा है कि बॉबी बुरे ऐक्टर नहीं हैं, उन्हें बस अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत है।” एक ने लिखा कि, “त्रिधा ट्रेलर में सिर्फ 1 सेकंड के लिए दिखीं। उम्मीद करते हैं उनके और सीन्स होंगे। क्योंकि सीरीज के लोकप्रिय होने की एक वजह वह भी हैं।” दूसरे ने लिखा कि, “सच बोलें तो ट्रेलर देखने भी त्रिधा की वजह से आए हैं।”

tridha choudhury and boby

बता दें, पिछले दिनों आश्रम में बोल्ड सींस को लेकर त्रिधा चौधरी से बातचीत हुई थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि, “सीन तकिए की मदद से फिल्माया गया था और सेट्स पर कई लोग थे। लोगों को जैसा दिखता है वे वैसा ही समझते हैं।

उन्हें नहीं पता होता कि ऐसे सीन्स कैसे फिल्माए जाते हैं। इसके अलावा त्रिधा ने बॉबी देओल की तारीफ करते हुए कहा था कि, “वह शादीशुदा हैं और इस बात का ध्यान रखा था कि मुझे कोई दिक्कत न हो।”

कौन हैं त्रिधा चौधरी?

बता दें, त्रिधा चौधरी ने साल 2013 में बंगाली फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद त्रिधा को विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘स्पॉटलाइट’ में भी देखा जा चुका था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके बाद उन्हें आश्रम सीरीज में काम करने का मौका मिला और इस वेब सीरीज के जरिए वो काफी पॉपुलर हुई।

tridha choudhury

बता दें, त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button