बॉलीवुड

उसने मेरे ब्रेस्ट छुए, बैडरूम में आया… बिजनेसमैन ने शर्लिन चोपड़ा का किया यौन शोषण, छलका दर्द

अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को भला कौन नहीं जानता। शर्लिन चोपड़ा अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाती है। वह अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई माफियाओं का खुलासा कर चुकी है। पिछले दिनों उन्होंने मशहूर डायरेक्टर साजिद खान पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। अब इसी बीच एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस के मुताबिक एक बिजनेसमैन ने उनके साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद उन्हें गंदी गालियां भी दी और मारने की धमकी दी। हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां पर उन्होंने इसके बारे में खुलासा किया।

sherlyn chopra

एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई रिपोर्ट
दरअसल, शुक्रवार 14 अप्रैल को शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई के एक मशहूर बिजनेसमैन के खिलाफ केस दर्ज करवाया। एक्ट्रेस के मुताबिक आरोपी ने एक वीडियो रिकॉर्डिंग के पैसे देने के बहाने उन्हें अपने घर बुलाया जहां पर उनके साथ छेड़छाड़ की गई। इस दौरान जब विरोध किया तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसी सिलसिले में शर्लिन चोपड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां पर उन्होंने इसका खुलासा किया।

sherlyn chopra

शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान में कहा कि, “12 अप्रैल को मैं दुबई से मुंबई लौटी थी। मेरे मैनेजर ने मुझे फोन किया और बताया था कि एक इन्वेस्टर मुझसे मिलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मैनेजर ने ये भी बताया था कि वो इन्वेस्टर मेरे प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करना चाहता है। शाम को, मैंने मुंबई के एक स्टूडियो में एक हिप हॉप गाना रिकॉर्ड किया और घर लौट आई। बाद में शाम को मैनेजर मुझे मुंबई के एक होटल में ले गया जहां इन्वेस्टर मुझसे मिलना चाहता था। उस बिजनेसमैन का नाम सुनील पारसमणि लोढ़ा था।”

’15 से 20 लाख रुपए की थी मांग..’
शर्लिन ने बताया कि, जैसे ही उस इन्वेस्टर ने देखा तो तारीफ करने लगा। साथ ही उसने ये भी बताया कि वह उनका बहुत बड़ा फैन है और उनके प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करना चाहता है। इतना ही नहीं उस बिजनेसमैन ने मेरे मैनेजर को शगुन के तौर पर एक छोटा-सा अमाउंट भी दिया। मैंनें उस बिजनेसमैन को बताया कि मैं उतने पैसों से म्यूजिक वीडियो नहीं बना सकती हूं।

मुझे कम से कम 15 से 20 लाख रुपये चाहिए, जिससे एक अच्छा म्यूजिक वीडियो बन सकेगा। लोढ़ा ने मुझे वो टोकन मनी रखने के लिए कहा और बाकी के अमाउंट उसने अकाउंट में डालने की बात कही थी। उस वक्त काफी रात हो चुकी थी। उसने मुझे कहा कि उसके पास घर जाने का साधन नहीं है तो मैं उसे अपनी कार से उसके घर छोड़ दूं। फिर मैंने अपने ड्राइवर से कहा कि पहले मुझे घर छोड़ दो और फिर इनको ड्रॉप कर देना।

sherlyn chopra

‘अकेले देख की गंदी हरकतें…’
शर्लिन ने बताया कि, “मेरे घर पहुंचने के बाद सुनील ने मेरे घर को देखने की इच्छा जताई। मैंने उन्हें अंदर बुलाया और डिनर ऑफर किया। वह वेजिटेरियन था तो मैंने उसके हिसाब से ही खाना मंगवाया। वह डिनर करने के बाद काउच पर बैठ गया और अचानक ही मेरे सीने को छूने लगा। मैं डर गई और तुरंत पीछे हट गई। शर्लिन ने आगे कहा- मैंने उससे तुरंत कहा कि मुझे ये सब बिल्कुल पसंद नहीं है। फिर उसने मुझसे माफी मांगी। साथ ही कहा कि मैं हॉट हूं इसीलिए वह खुद को रोक नहीं पाया। मैंने उससे कहा कि मैं हॉट हूं लेकिन पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं।”

sherlyn chopra

‘बिना अनुमति बेडरूम में चला आया..’
मैंने इस घटना के बाद सुनील को वहां से तुरंत चले जाने के लिए कहा। मैंने उससे कहा कि वह अपने लिए कैब बुला ले। इसके बाद मैं अपने बेडरूम में चली गई लेकिन वह चार्जर मांगने के बहाने मेरे पीछे आया। उसने एक बार फिर मेरे साथ बदसलूकी शुरू कर दी। उस समय रात के 2.30 बज रहे थे। मैंने अपने मैनेजर को उस समय कॉल किया और सब क्लैरिफाई करने के लिए कहा। मैनेजर ने मेरा फोन नहीं उठाया। उस वक्त मैंने लोढ़ा को कहा कि इन चीजों को सुलझाने के लिए मैं सुबह एक ग्रुप मीटिंग करूंगी। मेरी इस बात को सुनकर वह भड़क गया।”

sherlyn chopra

कौन हैं शर्लिन चोपड़ा?
बता दें, शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की पॉपुल एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ‘टाइमपास’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने इंटरनेशनल मैगजीन ‘प्लेबॉय’ के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया था जिसके कारण वह काफी सुर्खियों में रही। इसके बाद उन्होंने रूपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ में भी बोल्ड किरदार निभाया जिसके कारण भी उन्होंने जमकर लाइमलाइट लूटी। पिछले दिनों उन्होंने साजिद खान पर भी यौन शोषण के आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button