अन्य

गुब्बारे बेचने वाले मासूम बच्चे पर आया नुसरत जहां को प्यार, गले लगाकर कहा- आपने मेरा..

लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली मॉडल और सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की है. दोनों ने बीते 19 जून को तुर्की में शादी रचाई थी जिसमें परिवार के सदस्य और गिने-चुने दोस्त ही शामिल थे. शादी के बाद नुसरत की रिसेप्शन और फिर हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

बता दें, नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नुसरत अस्पताल में भर्ती होने की वजह से चर्चा में आई थीं. दरअसल, सांस लेने में तकलीफ होने के कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था. फिलहाल अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

एक बार फिर चर्चा में आयीं नुसरत

नुसरत जब से लाइमलाइट में आई हैं आये दिन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में आई नुसरत जहां इस बार एक तस्वीर की वजह से चर्चा में आ गयी हैं. दरअसल, हाल ही में नुसरत ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह किसी बच्चे के साथ दिखाई दे रही हैं. हालांकि, इससे पहले भी वह बच्चे के साथ तस्वीर शेयर कर चुकी हैं.

सड़क पर गुब्बारे बेचने वाले मासूम के साथ खिंचवाई फोटो

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस तस्वीर में क्या ख़ास बात है तो आपको बता दें नुसरत ने जिस बच्चे को गले लगाया है वह कोई उनका रिश्तेदार या दोस्त का बेटा नहीं है बल्कि यह बच्चा गुब्बारे बेचने वाला है. नुसरत ने गुब्बारे बेचने वाले इस बच्चे के साथ 3 फोटो शेयर की है और साथ ही कैप्शन दिया, “गुब्बारे बेच रहे इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया..जो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है”.

फैंस कर रहे तस्वीरों की तारीफ

सोशल मीडिया पर शेयर की गयी इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वह इन तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. जैसा कि हमने आपको बताया यह कोई पहली बार नहीं है जब नुसरत ने किसी बच्चे के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. इससे पहले भी कुछ महीनों पहले नुसरत ने एक बच्चे के साथ अपनी फोटो साझा की थी.

दरअसल, नुसरत ने एक छोटे बच्चे के साथ अपनी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की थी, जिसमें बच्चा कान्हा बना हुआ था. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया था, “तुम मेरे हमेशा लड्डू गोपाल रहोगे. तुम्हारे लिए मेरा प्यार मैं किसी के साथ नहीं बाटूंगी. तुम मेरे लिए हमेशा नंबर वन हो. तुम हमेशा मेरे पहले बच्चे रहोगे. ढेर सारा प्यार मेरे शैतान बच्चे. कभी-कभी तुम मुझे एहसास कराते हो कि मैं तुम्हारी उम्र की नहीं हूं”. इस बच्चे को नुसरत ने अपना पहला बच्चा बताया था. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया था कि वह बच्चा कौन है.

पढ़ें- सिर्फ नुसरत जहां नहीं बल्कि इन स्टार्स के नाम पर भी जारी हुआ फतवा, नाहिदा पर 40 से ज्यादा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button