बॉलीवुड

सेल्फी लेने आए फैन संग ऋतिक रोशन के सिक्योरिटी गार्ड की बदसलूकी, धक्का मार किया दूर, भड़के लोग

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। ऋतिक रोशन जहां भी जाते हैं वहां उनके फैंस का जमावड़ा लग जाता है और उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। वहीं जब फैंस अपने पसंदीदा सितारों की झलक देख लेते हैं तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भी उतावले हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ जब ऋतिक रोशन के साथ एक फैन सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ा तो उनके बॉडीगार्ड ने फैन के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद फैंस भी भड़क गए हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

hrithik roshan

पैपराजी ने साझा किया वीडियो
दरअसल, सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन से जुड़ा वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वह अपनी एक्स वाइफ और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ डिनर पर पहुंचे थे। तभी एक डिलीवरी ब्वॉय ऋतिक रोशन के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ा, लेकिन तभी एक्टर का सिक्योरिटी गार्ड फैंस को जोर से धक्का मार देता है।

hrithik roshan

इस दौरान ऋतिक रोशन ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ कैप और ब्लैक शूज पहने हुए थे जिसमें वह बेहद हैंडसम दिखे दिए थे। ऋतिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही सामने आया तो यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि पैपराजी ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर गुस्सा जाहिर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये लोग खुद को समझते क्या हैं। हमारे ही वजह ये लोग हैं।” एक ने लिखा कि, “ये कैसी बदतमीजी है बिचारे डिलीवरी ब्वॉय को क्यों धक्का मारा?” एक दूसरे ने कहा कि, फिल्म रिलीज होने से पहले प्रमोशन में तो कोई भी ऐसे धक्का नहीं देता, तो अब क्यों ? एक अन्य ने लिखा कि, “इनकी फिल्म नहीं देखनी चाहिए। एटिट्यूड देख रहे हो इनका उसको धक्का क्यों दिया?”

hrithik roshan

hritik roshan

इसके अलावा भी कई कमेंट्स कर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया। हालांकि, ये कोई पहली दफा नहीं है जब फैन के साथ इस तरह की बदसलूकी हुई है। आए दिन किसी न किसी फैन के साथ इस तरह का बर्ताव देखने को मिलता। वहीं ऋतिक रोशन की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए ऋतिक रोशन के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘विक्रम वेधा” में देखा गया था जिसमें उनके साथ जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब ऋतिक रोशन को फिल्म ‘फाइटर’ में देखा जाएगा जिसमें वह पॉपुलर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button