बॉलीवुड

देखिये, हीरो नहीं हीरोइन होते तो कैसे लगते हमारे फेवरेट स्टार, ये स्टार लगता सबसे खूबसूरत

बॉलीवुड की शुरुआत में हीरोइन का किरदार लड़के करते थे, मगर समय बदला और फिल्मों में हीरोइन को कास्ट किया जाने लगा. हिंदी सिनेमा की पहली सबसे सफल हीरोइन रहीं देविका रानी ने बहुत सी ऐसी चीजों की शुरुआत की जो उस समय की लड़कियां करने में सोचती थीं. फिल्मो में भले ही हीरोइन को एंटरटेनमेंट के लिए होती हैं लेकिन उनका होना फिल्म को कभी-कभी बड़ी कामयाबी भी दिला देता है. लेकिन अगर आज के समय में भी हीरोइन का किरदार हीरो ही निभाते तो सोचिए कैसा नजारा होता ? हीरो नहीं हीरोइन होते तो कैसे लगते हमारे फेवरेट स्टार तो क्या आप कटरीना, दीपिका और करिश्मा को भूल जाते या फिर इन्हें देखकर डर जाते, चलिए दिखाते हैं उनकी तस्वीरें.

हीरो नहीं हीरोइन होते तो कैसे लगते हमारे फेवरेट स्टार

हम ये जानते हैं कि सोशल मीडिया की दुनिया बहुत ही मजेदार होती है, यहां किसी की भी तस्वीरों को वायरल करना बेहद आसान है. यहां पर सभी की जानकारी आसानी से मिल जाती है फिर वो कोई आम आदमी हो या फिर सेलिब्रिटी हो. यहां फोटोशॉप का इस्तेमाल करके किसी का भी जेंडर चेंज करके मजे लिए जाते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के बड़े सितारों की तस्वीरों दिखाएंगे जिन्हें फोटोशॉप से महिला एक्ट्रेस बना दिया गया है. अब आप ही बताईए कि कौन सा एक्टर इस अवतार में अच्छा लग रहा है और कौन सा बहुत बेकार.

1. शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान की तो बात ही अलग होती, वे हीरो के तौर पर जितने हैंडसम और चार्मिंग लगते मगर हीरोइन के तौर पर उन्हें मात खानी पड़ती क्योंकि तस्वीर आपके सामने है, खुद समझ लीजिए.

2. टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड का ये एक्शन हीरो अगर हीरोइन बन जाए तो कुछ ऐसा नजर आएगा. वैसे शुरुआती दौर में सभी इन्हें जो समझ रहे थे उसके हिसाब से तो देखने वालों को ज्यादा ताज्जुब नही हो रहा होगा.

3. सलमान खान

दबंग सलमान खान का तो पूरा करियर ही दाव पर लग जाएगा अगर फिल्ममेकर्स ने  उनकी ये तस्वीर देख ली तो. क्योंकि वे इंडस्ट्री में अपने एक्शन की वजह से ही टिके हैं, फिर ऐसे में ये तस्वीर भगवान ही बचाए.

4. शाहिद कपूर

शाहिद कपूर एक्टर के तौर पर जितने चार्मिंग लगते हैं. उतने ही एक्ट्रेस के तौर पर भी खूबसूरत लगते, अगर ये तस्वीर उनकी पत्नी देख लें तो कहेंगी कि ये शाहिद की जुड़वा बहन हो सकती है.

5. आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट का ये अवतार शायद आपने किसी फिल्म मेें जरूर देखा होगा. वैसे आमिर हर किरदार में परफेक्ट ही लगते हैं, आपको नहीं लगता ?

6. वरुण धवन

बॉलीवुड के उभरते सितारे वरुण ने बहुत सी कामयाबी का स्वाद चखा है लेकिन अगर वे इन तस्वीरों को देख लें तो उनका इंसानियत से विश्वास उठ सकता है.

7. रणबीर कपूर

लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले रणबीर कपूर भी अगर लड़की होते तो कुछ ऐसे नजर आते. वैसे इस अवतार में भी वे खूबसूरत और चार्मिंग ही लगते.

8. रणवीर सिंह

बॉलीवुड के बाजीराव लड़की के किरदार में धमाल मचाने की काबीलियत रखते है. देखिए इनकी ये तस्वीर.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button