अध्यात्म

महाशिवरात्रि पर इन 6 राशियों का पलटेगा भाग्य, खुशियों से झोली भर देंगे भोलेनाथ

भारत में महाशिवरात्रि का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इस बार महाशिवरात्रि 18 फरवरी को आ रही है। इस अवसर पर कुछ खास राशियों को शिव जी की कृपा मिलेगी। भोलेनाथ के आशीर्वाद से उनके जीवन में ढेर सारी खुशियां आएगी। उनका भाग्य पलट जाएगा। तो चले जानते हैं वह भाग्यशाली राशियां कौन-कौन सी है।

मेष राशि

महाशिवरात्रि मेष राशि के जातकों के लिए काफी शुभ रहने वाली है। इनके जीवन में ढेर सारी खुशियां आने वाली है। किस्मत इनका हमेशा साथ देगी। यह जिस भी काम में हर डालेंगे उसमें सफलता मिलेगी। नौकरी में तरक्की हो सकती है। नई जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। छात्रों के लिए समय अच्छा रहेगा। सोमवार शिव जी को जल चढ़ाना आपके लिए शुभ रहेगा।

वृषभ राशि

महाशिवरात्रि पर वृषभ राशि के लोगों को करियर में तरक्की और बिजनेस में लाभ मिलेगा। काम के सिलसिले में आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो महाशिवरात्रि का दिन शुभ रहेगा। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। सोमवार के दिन दान करने से लाभ मिलेगा।

मिथुन राशि

बिजनेस में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। समाज में आपकी मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। विवाह के योग बन सकते हैं। कोर्ट कचहरी के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। जो लोग सरकारी नौकरी के लिए ट्राई कर रहे हैं उनकी किस्मत चमक सकती है। शिवजी की पूजा करने से लाभ होगा।

धनु राशि

महाशिवरात्रि धनु राशि के जातकों के लिए काफी अच्छी रहेगी। के करियर में कई सारे बड़े बदलाव आएंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात लाभकारी रहेगी। शत्रु आपके सामने घुटने टेक देगा। बेरोजगारों की नौकरी लग जाएगी। सेहत अच्छी रहेगी। पुराने सभी रोगों से छुटकारा मिल जाएगा। शिवजी को जल अर्पित करने से लाभ होगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए महाशिवरात्रि काफी लाभकारी सिद्ध होगी। शिव जी की कृपा से आपके सभी दुख दूर होंगे। घर में ढेर सारी खुशियां आएगी। कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। पैसे कमाने के नए मौके मिलेंगे। छात्रों को अपनी मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा। शिवरात्रि के दिन गाय को भरपेट भोजन कराने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी।

कुंभ राशि

महाशिवरात्रि का त्यौहार कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्छा समय लेकर आएगा। नौकरी करने वाले लोगों को बड़ी जॉब कहां पर मिलेंगे। जॉब के सिलसिले में विदेश की यात्रा पर भी जा सकते हैं। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। भाग्य आपका साथ देगा। धन की प्राप्ति होगी। शिवजी को नारियल चढ़ाने से लाभ मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button