बॉलीवुड

मां गौरी खान के साथ कूल अंदाज में नजर आईं सुहाना खान, इस कारण फैंस ने की खूब तारीफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर छाए हुए हैं। बता दे फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई जो सिनेमाघरों में धमाका कर रही है। फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसी बीच शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना और गौरी खान बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दी। इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने इन्हें देखते ही मां बेटी नहीं बल्कि बहने बता दिया।

suhana khan

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, बुधवार 15 फरवरी की सुबह सुहाना खान और गौरी खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों मां बेटी और ब्लैक लुक में नजर आई जिसमें यह कूल और खूबसूरत लग रही थी। खास बात यह है कि दोनों ने ही मेकअप नहीं किया था। इसके बावजूद दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही थी। देखा जा सकता है कि सुहाना काले रंग के टॉप पेंट में नजर आई जबकि उन्होंने शूज भी ब्लैक कलर के ही कैरी किए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा उनकी मां गौरी ने भी काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी, साथ ही ब्लैक कलर का जैकेट भी कैरी हुआ किया था। जैसे ही गौरी और सुहाना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया तो पेपराजी ने जमकर तस्वीरें क्लिक की।

suhana khan

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “बहनों की तरह लग रही हैं..।” एक ने कहा कि, “मां आज भी ग्रेसफुल हैं।” तो एक ने कहा कि, “शहजादी लग रही हैं आज।” बता दें, शाहरुख खान तीन बच्चों के पिता हैं। उनके सबसे बड़े बेटे का नाम आर्यन खान है।

suhana khan

इसके बाद बेटी सुहाना खान और फिर सबसे छोटे बेटे का नाम अबराम खान है। शाहरुख के तीनों बच्चे ही पॉपुलर स्टार किड्स है जो आए दिन चर्चा में रहते हैं।

suhana khan

वही बात की जाए शाहरुख खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो फिल्म ‘पठान’ में वह दीपिका और जॉन अब्राहम के साथ नजर आए हैं। अब  पठान के बाद वह फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ में दिखाई देंगे। फिल्म ‘जवान’ में वह साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नयनतारा के साथ नजर आएंगे, जबकि ‘डंकी’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आने वाले हैं। फ़िलहाल पठान बॉक्सऑफिस पर छाई हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button