बॉलीवुड

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं नेहा धूपिया, सच्चाई पता चलने पर घरवालों ने किया यह हाल

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री नेहा धूपिया अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है।

neha dhupia

बता दें, नेहा धूपिया ने अभिनेता अंगद बेदी के साथ शादी रचाई है और अब यह दोनों एक बेटी और बेटे के माता-पिता भी बन चुके हैं। बता दें 10 मई को इनकी शादी को पूरे 4 साल हो चुके हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं इन की प्रेम कहानी के बारे में..

साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे अंगद बेदी और नेहा धूपिया

neha dhupia

बता दें, नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने साल 2018 में शादी रचाई थी लेकिन शादी के दौरान ही नेहा धूपिया प्रेग्नेंट थी। ऐसे में उन्होंने गुपचुप तरीके से अंगद से शादी की और शादी के कुछ दिन बाद ही इनके घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम मेहर रखा गया। इसके बाद 3 अक्टूबर साल 2021 को नेहा धूपिया के घर बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम गुरिक सिंह बेदी रखा गया।

नेहा धूपिया का करियर

बता दे, नेहा धूपिया ने साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘कयामत’ से अपने करियर की शुरुआत की। ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नेहा के साथ जाने माने अभिनेता अजय देवगन मुख्य किरदार में नजर आए थे।

neha dhupia

इसके बाद नेहा ने ‘जुली’, ‘शीशा’ और ‘चुप चुपके’ जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। इतना ही नहीं बल्कि एक समय पर नेहा धूपिया बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थी। इसके अलावा वह सीजन 14 के बाद से एमटीवी रोडीज की लीडर्स में से एक रही हैं।

नेहा को पहली नजर में दिल दे बैठे थे अंगद बेदी

फिल्मों में काम करने के दौरान नेहा की मुलाकात अभिनेता अंगद बेदी से हुई। कहा जाता है कि अंगद बेदी को पहली नजर में ही नेहा से प्यार हो गया था।

neha dhupia

अंगद ने जब नेहा को पहली बार प्रपोज किया तो उन्होंने मना कर दिया था, हालांकि किस्मत को इनका साथ जीवन भर के लिए मंजूर था। ऐसे में इनकी एक बार और मुलाकात हुई और फिर अंगद बेदी ने दोबारा नेहा धूपिया को प्रपोज किया और इस बार नेहा मान गई।

डेटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं नेहा धूपिया

neha dhupia

इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और इसी बीच नेहा धूपिया प्रेगनेंट हो गई। ऐसे में फिर इन्होंने साल 2018 में सीक्रेट तरीके से शादी रचा ली। एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने खुलासा किया था कि जब उनके घर वालों को यह बात पता चली थी तो वह काफी नाराज हो गए थे। हालांकि बाद में परिवार वाले मान गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button