बॉलीवुड

अब कहां है ‘हेरा फेरी’ के देवीप्रसाद की ‘पोती’? 22 साल में बदल गई एक्ट्रेस की काया: PHOTOS

साल 2000 में रिलीज हुई प्रियदर्शन की फिल्म ‘हेरा फेरी’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। बता दे इस फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी जैसे कई सितारे नजर आए थे जिनके करियर को एक नई ऊंचाई हासिल हुई थी। वही अक्षय कुमार इस फिल्म के बाद कई फिल्मों में काम करने में कामयाब रहे। बता दे ना केवल अक्षय, परेश रावल और सुनील शेट्टी बल्कि इस फिल्म में नजर आने वाले अन्य किरदारों को भी काफी पसंद किया गया था।

ann

इसी फिल्म में एक नन्ही कलाकार भी नजर आई थी जो अब बड़ी हो चुकी है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। तो आइए जानते हैं हेराफेरी में देवी प्रसाद की पोती का किरदार निभाने वाली एन एलेक्सिया एनरा के बारे में…

महज 3 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने किया था डेब्यू
दरअसल, 22 साल पहले आई इस फिल्म में देवी प्रसाद का किरदार जाने-माने एक्टर कुलभूषण खरबंदा ने निभाया था। वहीं उनकी पोती का किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट एलिक्सिया ने निभाया था। बता दे एलिक्सिया अब बड़ी हो चुकी है, वही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

ann

बता दें महल 3 साल की थी तभी उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी। एलिक्सिया ने अपने करियर में तमिल फ़िल्म Avvaishanmughi में काम किया है। वह इस फिल्म में कमल हसन के साथ नजर आई थी। हालांकि कुछ फिल्मों में काम करने के बाद एलिक्सिया ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। दरअसल, एक्ट्रेस के माता-पिता नहीं चाहते थे कि, वह फिल्मों में काम करे।

एक्ट्रेस के मुताबिक, हेरा फेरी में भी उन्हें केवल इसलिए काम करने दिया था क्योंकि उनकी गर्मी की छुट्टियां थी। ऐसे में बड़े होने के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि, “अब वो एक्टिंग की दुनिया में कमबैक नहीं करना चाहती हैं। जब मैं छोटी थी, तब बहुत अच्छी एक्टर थी। मुझे नहीं लगता है कि अब मैं पहले की तरह अच्छी एक्टिंग कर सकती हूं। इसलिए अब मैं चाहती हूं कि इस फील्ड से दूर ही रहूं।”

अब क्या करती है एक्ट्रेस?
रिपोर्ट की मानें तो एक्टिंग दुनिया को छोड़ एलिक्सिया वर्तमान में एक बिजनेसवुमन और एनवायर्नमेंटल कंसलटेंट हैं। उन्होंने अपने बायो में खुद को एंटरप्रेन्योर बताया है और वो Wasted Solutions नाम से अपना बिजनेस चलाती हैं। वह चेन्नई में रहती है। हालांकि एलिक्सिया कभी कभी विज्ञापन में काम करती रहती है। बता दें, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

ann

ann

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button