मनोरंजन

‘उसकी वजह से मेरी मां मर गई, इलाज के पैसे छुपाए..’ पति आदिल पर राखी सावंत के गंभीर आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक खुलासे करते जा रही है। गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस की मां जया भेड़ा का निधन हुआ है जिसके बाद से ही राखी मीडिया के सामने रोते हुए दिखाई दी। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कई तरह से खुलासे किए थे और अब एक बार फिर उन्होंने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर गंभीर आरोप लगाया है। राखी सावंत का कहना है कि मां के इलाज के लिए उन्होंने पति आदिल दुर्रानी को लाखों रुपए दिए थे लेकिन उन्होंने मां का इलाज करवाने के बजाय उन पैसों को गायब कर दिया। आइए जानते हैं राखी से जुड़ा पूरा मामला क्या है?

rakhi sawant

आदिल की वजह से एक्ट्रेस की मां का निधन!
दरअसल, हाल ही में राखी सावंत को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पर वह पैपराजी के सामने फूट फूटकर रोती हुई नजर आई। इस दौरान उन्होंने पति आदिल पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, “तुमने मेरी मां को मारा है। आज टाइम पर मेरी मां का इलाज हो जाता तो शायद वो नहीं मरती। तुमने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा, कहीं का नहीं छोड़ा अपनी बीवी को, रास्ते पे ला दिया, कंगाल कर दिया तुमने।

आदिल को 10 लाख का चेक दिया था लेकिन इलाज के लिए आदिल ने वो पैसे दिए ही नहीं। मेरी मां कैसे मरी, आदिल दुर्रानी की वजह से मरी। उस वक्त एक छोटी सर्जरी थी अगर टाइम पर पैसे दे देता तो मां बच जाती, वो मेरे ही पैसे थे, वो तो भिखारी है, उसके पास कुछ नहीं है।”

आदिल का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर
इन सबके बीच में यह भी चर्चा हो रही है कि राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी का किसी और लड़की से अफेयर है। राखी ने आदिल के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर पर कहा कि, “आदिल ने फाइनली डिसीजन ले लिया है कि वो तनु के साथ रहेगा, कल मुझे दिया है उसने, मैं जा रहा हूं तुम्हें छोड़ के, तनु के पास, मैं उसके साथ रहूंगा। उसने मुझे बॉलीवुड में आने के लिए सीढ़ी के तौर पर यूज किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Forums (@indiaforums)


मुझे स्टार बनने के लिए सीढ़ी बनाया है। मेरे सारे पैसे ले लिए। मेरे पास सारे प्रूफ हैं। उसने मुझे इमोशनली, फिजिकली, मेंटली यूज किया है। शादी के बाद मुझे पता चला कि उसके अगेंस्ट मैसूर में कई क्रिमिनल केसेस हैं।” बता दें, एक्ट्रेस की मां के निधन से पहले ही राखी और आदिल के निकाह का खुलासा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Waahiid Ali Khan (@waahiidalikhan)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button