बॉलीवुड

शादी से पहले कपिल शर्मा ने बिग बी से मांगी ऐसी राय की सुनकर शहँशाह भी रह गए हैरान

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ विवाह रचाने जा रहे हैं, लेकिन शादी से पहले वो एक सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं, दरअसल कपिल जानना चाहते हैं कि आखिर वो अपने होने वाली पत्नी को खुश कैसे रखे। कपिल शर्मा को जब इस सवाल का जवाब नहीं मिला तो वो अपने सवाल का जवाब पाने के लिए सवाल-जवाब के शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुँच गए। इस शो में पहुँचते ही इस शो के होस्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से यह सवाल कर दिया कि सर आप बताइये कि ‘मैं अपनी होने वाली पत्नी को कैसे खुश रखूं’ हालांकि कपिल शर्मा के सवाल का जवाब अमित जी बखूबी दिया।

बिग बी ने जोश में आकर दिया ये जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर केबीसी में आयें कपिल शर्मा के साथ हुये शूट के एपिसोड का प्रोमो जारी किया हैं। कपिल के साथ हुये इस शूट में अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा से पूछ लिया कि हमने सुना आप विवाह करने जा रहे हैं, अमित जी के इस सवाल पर कपिल ने कहा कि सर इस बारे में आपसे कुछ राय लेनी थी, इसके आगे कपिल ने कहा यदि अपनी पत्नी को खुश रखने के लिए कोई गुरुमंत्र बताइये। कपिल के इस सवाल पर अमित जी जोश में आते हुये बोले की पत्नी के कुछ भी बोलने से पहले आप सॉरी बोल दीजिये, इससे आपके सारे दुख-दर्द दूर हो जाएंगे।

 

जैसे ही ये बात अमिताभ बच्चन ने बोला वैसे ही कपिल को कॉमेडी करने का मौका मिल गया और उन्होने अमित जी चिढ़ाते हुये उन्होने अमित जी के कुछ फिल्मों का डायलॉग बोलते हुये कहा कि मर्द को दर्द नहीं होता हैं और रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं और बाप का यहीं हाल हैं तो फिर हम बच्चो का तो ऐसा ही होगा। कपिल के इस बात पर केबीसी का पूरा हंसी के ठहाके से गूंज उठा। दरअसल कपिल के साथ शूट वाला एपिसोड केबीसी के ग्रेंड फ़िनाले पर आने वाला हैं और केबीसी का आखिरी एपिसोड इस शुक्रवार को दिखाया जाएगा।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से 18 नवंबर की रात अपना 3000वां ट्वीट किया था। इस ट्वीट में बिग बी ने लिखा कि कौन बनेगा करोड़पति का फिनाले हो चुका है और इस सीजन का अंत हो चुका है। उन्होने इसके आगे लिखा कि ये केबीसी का 10वां सीजन है। अमित जी ने इसके आगे भी बहुत कुछ लिखा, दरअसल उन्होने लिखा कि 2000 से लेकर अब तक ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को 18 साल हो चुके हैं और मैं केबीसी के 716 अब तक एपिसोड कर चुका हूं। उन्होंने इसके आगे लिखा कि 855 से भी ज्यादा घंटों की शूटिंग और शो के 9 सीजन और यदि कुल एपिसोड जोड़ा जाए तो 3 से 4 घंटे की अतिरिक्त मेहनत लगती हैं और इसके अलावा हर एपिसोड की तैयारी के लिए 4 से 5 घंटे का समय अतिरिक्त लगता हैं। बता दें कि इस शुक्रवार केबीसी का फ़िनाले होने वाला हैं और इस एपिसोड में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें :

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button