बॉलीवुड

लग्जरी कारें, शानदार घर, बेहद रईस है ‘पुष्पा’ के विलेन IPS भंवर, करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने दिसंबर 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ से हर किसी का दिल जीत लिया था. ‘पुष्पा: द राइज’ में उनके दमदार अभिनय की हर तरफ तारीफ़ हुई थी. इस फिल्म का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोला था. ‘पुष्पा’ ने अल्लू की लोकप्रियता में गजब का इजाफा किया था.

‘पुष्पा: द राइज’ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपना दमखम दिखाया था. फिल्म ने पूरी दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई की थी और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. अब फैंस को इसके अगले भाग का इंतजार है.

बता दें कि अब पुष्पा: द रूल्स’ आ रही है. फिल्म का टीजर और इससे अल्लू का फर्स्ट लुक आ चुका है. फैंस ने इन्हें काफी पसंद किया है. ‘पुष्पा’ में अल्लू कई विलेन से भिड़ते हुए नजर आए थे. बाद में उनका सामना IPS भंवर सिंह शेखावत से हुआ था.

IPS भंवर सिंह शेखावत का रोल निभाने वाले अभिनेता का असली नाम फहाद फासिल है. फहाद ने अपनी दमदार अदाकारी से अल्लू को भी कड़ी टक्कर दी थी और दर्शकों को भी हैरान कर दिया था. अब फैंस अल्लू के साथ ही फहाद को भी पुष्पा 2 में देखना चाहते हैं.

40 वर्षीय फहाद मलयालम सिनेमा के मशहूर अभिनेता है. वे मलयालम सिनेमा के सबसे अधिक फीस लेने वाले कलाकारों में से एक है. उन्होंने मलयालम सिनेमा के अलावा अन्य भाषा की फिल्मों में भी काम किया है. ‘पुष्पा’ ने उन्हें खास और बड़ी पहचान दिला दी है.

पहले फहाद 80 लाख रुपये फीस लेते थे. जबकि ‘पुष्पा’ से और इसकी सफलात के बाद से उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. उन्होंने पुष्पा के लिए करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये और फिल्म विक्रम के लिए 4 करोड़ रुपये फीस ली थी.

एक फिल्म के लिए अब करोड़ों में फीस ले रहे फहाद करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालकिन हैं. उनके पास एक शानदार घर है जो कि उन्होंने साल 2019 में खरीदा था.

इसके अलावा वे काई लग्जरी गाड़ियों के मालिक भी हैं. उनके कार कलेक्शन में 1.84 करोड़ रुपये की Porsche 911 Carrera S, 70 लाख रुपये कीमत की Mercedes Benz E Class, 2.35 करोड़ रुपये कीमत की Range Rover Vogue आदि शामिल है.

36 करोड़ रुपये है फहाद की संपत्ति

फहाद लग्जरी लाइफ स्टाइल के मामले में ‘पुष्पा’ के अभिनेता अल्लू अर्जुन को भी तगड़ी टककर देते हैं. बात अब फहाद की कुल संपत्ति की करें तो आपको बता दें कि वे 36 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. उन्होंने खूब नाम के साथ ही खूब दौलत भी कमा ली है.

करीब 50 फिल्मों में काम कर चुके फहाद फासिल के निजी जीवन की बात करें तो वे शादीशुदा है. अभिनेता की पत्नी का नाम नजरिया नजीम है. दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button