बॉलीवुड

पैपराजी को देखते ही क्यों भड़क जाती हैं जया बच्चन, बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता ने बताई ये ख़ास वजह

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा और महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन अपने तुनक मिजाज के लिए जानी जाती है। वहीं पैपराजी के साथ तो उनकी बिल्कुल नहीं बनती। वह जब भी मीडिया के सामने आती है तो अक्सर उन्हें फोटोग्राफर से भिड़ते हुए देखा गया है। फिर चाहे वह एयरपोर्ट हो या फिर किसी भी फंक्शन में।

jaya bachchan

जया के इस तरह के व्यवहार से फैंस भी चिढ़ने लगे और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। अब ऐसे में पहली बार बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने इसके पीछे का कारण बताया कि आखिर जया बच्चन कैमरे को देखकर चिढ़ती क्यों है। तो आइए जानते हैं जया बच्चन आखिर कैमरामैन पर इतना क्यों गुस्सा करती है?

अभिषेक और श्वेता ने कही थी ये बात
गौरतलब है कि हाल ही में जब जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी तो वह कैमरामैन पर काफी नाराज हो गई थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया वालों को ‘घुसपैठिया’ भी कह दिया था जिसके बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए थे और जया बच्चन को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा था। बता दें, जब अभिषेक और श्वेता बच्चन करण जौहर के मशहूर शो ‘कॉफी विद करण-6’ में पहुंचे थे तो उन्होंने इसका खुलासा करते हुए बताया था कि आखिर उनकी मां फोटोग्राफर से इतनी चढ़ती क्यों है।

jaya bachchan

श्वेता ने बताया कि, “जब उनके आसपास बहुत सारे लोग होते हैं तो वह बहुत क्लॉस्ट्रोफोबिक हो जाती हैं। जब लोग उनसे पूछे बिना उनकी तस्वीरें लेते हैं तो उन्हें भी अच्छा नहीं लगता। वो ऐसी ही हैं।” वहीं अभिषेक ने कहा था कि, “अगर यह हम चारों पिताजी (अमिताभ बच्चन), ऐश्वर्या और मैं रेड कार्पेट से पहले एक मौन प्रार्थना करते हैं, और फिर हम साथ चल देते हैं, लेकिन अगर हमारे साथ श्वेता दी हैं, तो हम बस मां को उनके साथ भेज देते हैं।”

jaya bachchan

जया ने खुद बताई इसकी वजह
बता दें, हाल ही में श्वेता बच्चन अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में भी शामिल हुई थी जहां पर भी उन्होंने अपनी मां के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “जया बच्चन परिवार की सबसे अनफ़िल्टर्ड इंसान रही हैं।” वहीं खुद जया बच्चन ने भी कहा था कि, “मुझे वो लोग बिल्कुल पसंद नहीं जो मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछत हैं और झूठ बोलकर अपना पेट भरते हैं। इसलिए मैं हमेशा उनसे कहती थी आप लोगों को शर्म आनी चाहिए। ना मैंने कभी ऐसा सोच और ना ही कभी ऐसा किया।

jaya bachchan

ऐसा नहीं है कि ये आज की बात है, मैं शुरू से ही ऐसी ही थी। सच कहूं तो अगर आपको करनी है तो मेरे काम के बारे में बात करो। मुझे कहिए कि मैं बहुत बुरी एक्टर हूं और मैंने बुरी फिल्में की हैं या मैं अच्छी नहीं दिखती हैं, तो इन बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन जब कोई मेरी पर्सनल लाइफ में दखल देता है, तो वो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button