बॉलीवुड

Pics : अल्का याग्निक की बेटी के आगे शाहरुख़-अजय की बेटियां भी है पानी कम, हूबहू लगती है मां जैसी

हिंदी सिनेमा में अपनी मखमली आवाज से हर किसी को अपना मुरीद बनाने वाली मशहूर और दिग्गज गायिका अल्का याग्निक की निजी जिंदगी भी कफी चर्चा में रही है. एक रेलवे स्टेशन पर उन्हें शिलॉन्ग के बिजनेसमैन से पहली नजर का ही प्यार हो गया था. फिर उसी शख्स से उन्होंने शादी भी कर ली थी.

alka yagnik

57 वर्षीय अल्का याग्निक ने साल 1989 में नीरज कपूर से ब्याह रचाया था. इससे पहले दोनों ने एक दूजे को डेट किया था. दोनों पहली बार एक रेलवे स्टशन पर मिले थे. नीरज को देखते ही अल्का उनसे प्यार कर बैठी थीं. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर जल्द ही रिश्ता प्यार में बदल गया.

कुछ समय की डेटिंग के बाद अल्का और नीरज ने शादी करने का फैसला लिया. दोनों ने अपने परिवार वालों को अपने रिश्ते के बारे में बताया. इस कपल को परिवार से शादी के लिए मंजूरी मिल गई. इसके बाद दोनों ने साल 1989 में शादी कर ली थी. दोनों की शादी को करीब 34 साल हो चुके हैं.

नीरज और एकता शादी के बाद एक बेटी के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम सायशा कपूर है. सायशा काफी खूबसूरत हैं. वे हूबहू अपनी मां अल्का की तरह नजर आती हैं.

करीब 34 साल की हैं सायशा

साल 1989 में अल्का और नीरज की शादी हुई थी और दोनों इसी साल सायशा के माता-पिता बन गए थे. सायशा अब करीब 34 साल की हो चुकी हैं.

सायशा को नहीं मिला पिता का प्यार

गौरतलब है कि करीब 28 साल से अल्का और नीरज अलग-अलग रह रहे हैं. इसका कारण दोनों के बीच कोई लड़ाई झगड़ा या मनमुटाव नहीं है. बल्कि दोनों का काम है. अपने बिजनेस के सिलसिले में नीरज सालों से विदेश में रह रहे हैं. जबकि अल्का अपने करियर के लिए मुंबई में ही रही.

पति के होते हुए भी अल्का ने बेटी को अकेले पाला

पति के होते हुए भी अल्का को बेटी सायशा की परवरिश अकेले दम पर करनी पड़ी. सायशा को कभी अपने पिता का प्यार भी नहीं मिला. हालांकि नीरज से दोनों के ही संबंध बेहद मधुर है.

शाहरुख़-अजय की बेटियों से भी ज्यादा खूबसूरत है अल्का की लाड़ली

अल्का याग्निक की इकलौती संतान सायशा कपूर खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अदाकाराओं पर भी भारी पड़ती है. वे अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान और अजय देवगन की लाड़ली न्यासा देवगन से भी खूबसूरती के मामले में आगे है.

शादीशुद हैं अल्का, बॉयफ्रेडं संग लिए थे 7 फेरे

बता दें कि अल्का और नीरज की बेटी सायशा शदीशुद हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अमित देसाई संग सात फेरे लिए थे.

सायशा ने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए की पढ़ाई की है. बता दें कि सायशा फिल्म स्कूल में दाखिला लेने के बाद भी फ़िल्मी दुनिया में बतौर अभिनेत्री काम नहीं कर सकी.

बताया जाता है कि वे मुंबई में होटल मैनेजमेंट के क्षेत्र में काम कर रही हैं. वे मां की राह पर चलते हुए गायिका भी बनना चाहती थीं लेकिन इस क्षेत्र में भी वे करियर नहीं बना पाई.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button