#ट्रेंडिंगअन्य

स्कूल के टीचर ने किया 10 वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म,गिरफ्तार

अध्यापक वो चीज़ है जिसकी माता-पिता पूजा और आज्ञा का पालन करने को कहते है अध्यापक ही है जो बच्चो को अच्छी बाते और अच्छे कर्म करने की सलाह देते रहते है और दे भी क्यों नहीं क्योकि जो बच्चे स्कूल में अद्ध्यपक के दवा सीखते है उन चीज़ो को बच्चे जल्दी मानते भी है और समझते भी है अध्यापको को ज्ञान बाटने वाला सही मार्ग दिखने वाला भगवन का रूप कहा जाता है।

किन्तु कुछ घटनाए ऐसी भी सामने आ जाती है जिसकी वजह से हम लोगो का इंसानियत और स्कूल के सभी अध्यापको पर से भरोसा उठ जाता है साथ ही सबको शक की निगाहो से देखने लगते है और लगता है हमारा बच्चा या बच्ची अब स्कूल में भी सुरक्षित नहीं है आखिर पढ़ने अब भेजे तो भेजे कहा ऐसी ही घटना एक सामने आई है जो भोपाल की है

इये जानते है दिल को दहला देने वाली और अध्यापक नाम को शर्मशार करने वाली घटना के बारे में।

कब और कैसे ?

Source : images.indianexpress.com

जैसा की हमने आपको बताया है की ये घटना भोपाल की है ये घटना भोपाल के एक शाहपुरा की है हालकि जो आरोपी प्रिंसिपल है उसको पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है और धरा दुष्कर्म और पोक्सो के आधार पर केस दर्ज किया है।

ये घटना एक निजी स्कूल की है पीड़ित छात्रा ने बताया है की मार्च के महीने में स्कूल में एक कार्यकर्म हुआ था जिसमे प्रिंसिपल ने बाज़ार से कुछ सामान लेने के लिए छात्रा को अपने साथ लिया और कार में बैठकर अपने साथ ले गया तभी अचानक उसने कार अपने घर की तरफ ले गया और वह उसने डरा धमका कर लड़की के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने ये भी बताया की एक बार करने के बाद प्रिंसिपल ने कई बार उसके साथ डरा धमका कर दुष्कर्म किया और जिस वजह से वो घबराई हुई सेहमी हुई रहने लगी।

कैसे हुआ खुलासा ?

Source : s3.india.com

अतः छात्रा ने जब स्कूल जाना बंद कर दिया तब जाकर घरवालों को कुछ शक हुआ की कुछ तो बुरा हो रहा है तभी हमारी लड़की स्कूल जाना पसंद नहीं कर रही है। घरवालो ने बहुत ही प्यार से लड़की को अपना प्यार दिखा कर बात का पता लगाना चाहा लड़की ने घरवालों को सब बाते बता दी क्या हुआ कैसे हुआ। बात का पता लगते ही परिवार वालो ने पुलिस में जाके शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने तुरंत ही आरोपी की हिरासत में ले लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button