बॉलीवुड

हीरो से कम नहीं हैं सोनू सूद के बेटे ईशान, दिखते हैं पिता की कार्बन कॉपी, फिटनेस में भी आगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद ने अपनी शानदार अदाकारी से इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है। वहीं कोरोना काल में लोगों का मसीहा बने सोनू सूद अब लोगों के दिलों में बसते हैं। बता दे आए दिन सोनू सूद चर्चा में रहते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर और वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच उनके बड़े बेटे ईशान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसे देखने के बाद यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और ईशान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का आने वाला सुपरस्टार भी बता रहे हैं। आइए देखते हैं सोनू सूद के बेटे ईशान की तस्वीरें…

sonu sood

बता दें कि सोनू सूद ने बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने से पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड सोनाली के साथ शादी रचा ली थी। उनकी शादी साल 1996 में हुई थी जिसके बाद उनके घर 2 बेटों का जन्म हुआ।

sonu sood

हाल ही में सोनू सूद के बड़े बेटे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें वह अपने पिता की तरह ही लंबे-चौड़े और डार्क, हैंडसम दिखाई दिए। हाल ही में सोनू सूद को उनकी फैमिली के साथ स्पॉट किया गया था। ऐसे में उनका बेटा ईशान भी नजर आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दे ईशान बहुत जल्दी बड़े हो रहे हैं और लोग उनकी लुक की भी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि जैसे ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की।

sonu sood

sonu sood

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ईशान हूबहू अपने पिता सोनू सूद की तरह ही दिखाई देते हैं। इसके साथ ही वे अपने पिता जैसे फिटनेस पर भी खास ध्यान देते हैं और उन्हें अक्सर अपने पिता के साथ जिम में देखा जाता है। देखा जा सकता है कि सोनू सूद और उनके बड़े बेटे ईशान की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. दोनों बाप बेटों की ऐसी कई तस्वीरें हैं जिसमें यह काफी फिट एंड हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

sonu sood

sonu sood

पिछले दिनों ही सोनू सूद ने बड़े बेटे ईशान का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर उन्होंने लिखा था कि, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे हीरो, ईशान सूद। आखिरकार, मेरे पास कोई है जो मुझे फिटनेस में कॉम्पिटिशन देने जा रहा है।” देखा जा सकता है कि ईशान भी किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें फिल्मों में काम करने की सलाह दे डाली।

sonu sood

sonu sood

वहीं बात करें सोनू सूद के करियर के बारे में तो वह अब तक 60 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा तेलुगू, इंग्लिश, कन्नड़ और तमिल जैसी फिल्मों में भी अपनी अभिनय का हुनर दिखाया। बता दे सोनू सूद अब जल्द ही फिल्म ‘फतेह’ में नजर आएंगे।

इसके अलावा उनके पास एक साउथ फिल्म भी है जिसका नाम ‘तमिलासन’ है जिसमें वह मुख्य किरदार में होंगे। गौरतलब है कि सोनू सूद ने विलेन के किरदार में बड़ी सफलता हासिल की है, हालांकि वह पॉजिटिव किरदार में भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे।

sonu sood

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button