समाचार

कलयुगी ससुर: बड़ी बहू से किया रेप, छोटी से करता था छेड़छाड़, सास भी देती थी साथ, लगाती थी कुंडी

ससुर और बहू का रिश्ता बाप बेटी की तरह पवित्र होता है। ये ससुर की जिम्मेदारी होती है कि वह अपनी बहू को बेटी जैसा प्यार और केयर दे। लेकिन राजस्थान के कोटा में एक ससुर ने बहू का एक साल तक रेप किया। इस काम में सास ने भी मदद की। ससुर ने छोटी बहू से भी छेड़छाड़ की। बहू को धमकी दी कि यदि मुंह खोला तो तुझे और तेरे बच्चों को जिंदा जला दूंगा। तो चलिए रिश्तों को तार-तार करने वाली इस शर्मनाक घटना को विस्तार से जानते हैं।

विधवा बहू से रेप करता था ससुर

यह पूरा मामला कोटा के आरके पुरम थाने क्षेत्र का है। यहां एक विधवा बहू ने बताया कि उसका 50 वर्षीय ससुर पिछले एक साल से उससे रेप कर रहा था। पीड़ित बहू 26 साल की है। वह मध्य प्रदेश की रहने वाली है। दस साल पहले उसकी शादी कोटा में हुई थी। शादी के बाद सबकुछ सही चल रहा था। हालांकि 11 महीने पहले उसके पति की टीबी से मौत हो गई। बस इसी के बाद से ससुर बहू पर गंदी नजर रखने लगा।

पति की मौत के लगभग एक महीने बाद सास ने बहू को ससुर के कमरे में जबरन धकेल दिया। बाहर से कुंडी भी लगा दी। इसके बाद ससुर ने शराब के नशे में विधवा बहू का रेप किया। साथ में उसे धमकी दी कि ये बात किसी को बताई तो तेरे साथ बच्चों को भी जिंदा जला दूंगा।

छोटी बहू पर भी थी बुरी नजर

जब बहू ने इस घटना की जानकारी सास को दी तो उसने मारपीट की। बहू का मोबाइल भी छिन लिया। घरवालों से बात नहीं करने दी। इसके कुछ समय बाद फिर ससुर शराब पीकर आया और विधवा बहू के कमरे में घुस गया। उसने फिर उसका रेप किया। इस दौरान ससुरालवालों ने इस बात का ध्यान रखा कि बहू मायके किसी से बात न कर पाए।

जल्द बड़ी बहू संग हुई रेप की बात छोटी बहू को पता चल गई। फिर ससुर ने छोटी बहू पर भी नियत बिगाड़ी। जब वह चाय देने ससुर के पास गई तो उसका जबरन हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ की। वह तो बहू किसी तरह वहां से भाग गई। जब छोटी बहू ने पूरी बात पति को बताई तो वह उसे डाटकर मायके छोड़ आया।

पीड़िता के परिजनों ने दर्ज की शिकायत

इसके बाद छोटी बहू ने किसी तरह बड़ी बहू के घरवालों का नंबर पता लगाया। उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी। फिर बड़ी बहू के घरवाले बेटी के ससुराल आए। बेटी ने भी उन्हें आपबीती सुनाई। इसके बाद उन्होंने आरोपी ससुर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की। पुलिस ने सबूत के लिए बड़ी बहू मेडिकल भी करवाया।

पुलिस को जांच में ये भी पता लगा कि आरोपी ससुर की दो बीवियां है। उसकी पहली बीवी मानसिक रोगी है। इसलिए उसने दूसरी शादी कर ली थी। उसकी दूसरी बीवी ई बहुओं से गंदा काम करवा रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button