दिलचस्प

नींद में पापा को BF समझ बैठी बेटी, कर दी ऐसी हरकत.. आप सोच भी नहीं सके, देखें Video

वैसे तो हर बेटी अपने पापा की परी होती है। लेकिन वह हर बात अपने पापा के साथ शेयर नहीं करती है। उसे अपने पापा का खौफ भी रहता है। खासकर बॉयफ्रेंड वाली बात वह भूलकर भी अपने पापा को नहीं बताती है। लेकिन जब पापा को बेटी के बॉयफ्रेंड होने का पता चलता है तो मुसीबत खड़ी हो जाती है। फिर घर में अलग ही महाभारत चलती है। लड़की को बहुत डांट भी पड़ती है। यही वजह है कि कोई बेटी पापा को प्रेमी की भनक नहीं लगने देती है।

नींद में पापा को BF समझ बात करने लगी बेटी

आज हम आपको एक ऐसी बेटी से मिलवाने जा रहे हैं जिसने अपने पापा को बॉयफ्रेंड समझकर बहुत कुछ बोल दिया। इसके बाद उसकी शामत आ गई। यह मुसीबत की जड़ उसकी बहन थी। दरअसल लड़की गहरी नींद में बेड पर सोई थी। तभी उसकी बहन पापा को फोन लगा देती है। इसके बाद वह बहन को फोन पकड़ा कहती है कि लो तुम्हारे बॉयफ्रेंड का कॉल है।

अब लड़की गहरी नींद में होती है। इसलिए वह पापा को ही प्रेमी समझ लेती है। वह अपने पापा को बॉयफ्रेंड समझकर बड़ी अतरंगी बातें बोल देती है। लेकिन जब पापा की आवाज सामने से आती है तो उसकी नींद एक झटके में खुल जाती है। फिर वह पापा से माफी मांगते रह जाती है। तो आखिर लड़की ने अपने पापा को ऐसा क्या बोल दिया जो वह इतना गुस्सा हो गए? चलिए जानते हैं।

पापा ने कर दी खटिया खड़ी, फिर..

लड़की नींद में अपने पापा को प्रेमी समझ कहती है “हां बेबी… मैं बाद में बात करती हूं. अभी मैं सो रही हूं. बाय… आई लव यू।” हालांकि जब पापा सामने से डांटना शुरू करते हैं तो उसे अपनी गलती का एहसास होता है। फिर वह पापा को सॉरी कहते हुए मनाती है। बोलती है कि यार पापा वह तो बस यूं ही गलती से मुंह से निकल गया।

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर butterfly__mahi नाम के हैंडल ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर लोग भी बड़े मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कहा “पापा की परी तो गई काम से।” दूसरे ने कहा “बहनें होती ही शरारती है। वैसे इस बात में कोई शक नहीं कि वीडियो मजदार था।” फिर एक कमेंट आता है “यह लड़की अब कभी अपने घर नहीं जाएगी। वरना पापा इसका सारा इश्क एक झटके में निकाल देंगे।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)


वैसे जब आपके पापा को आपके प्रेमी का पता चला तो उनका रिएक्शन कैसा था?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button