बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन से यूजर ने कहा ‘जय श्री राम’, जवाब में बिग बी ने कह दी दिल जीतने वाली बात

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी अमिताभ बच्चन की बेहतरीन फैन फॉलोइंग है. अमिताभ बच्चन फेसबुक, इंस्टाग्राम टि्वटर सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सक्रिय रहते हैं. सभी पर करोड़ों की संख्या में उनके फॉलोअर्स है.

amitabh bachchan

सोशल मीडिया पर बिग बी अपनी पुरानी तस्वीरें, फिल्मों के किस्से कहानियां, कविताएं, मजेदार चुटकुले आदि साझा करते रहते हैं जो कि उनके करोड़ों फैंस को काफी पसंद आते हैं. सुप्रभात और सुविचार संदेश भी वे आए दिन साझा करते रहते हैं.

हाल ही में बिग बी ने अपने फेसबुक अकाउंट से सुबह की शुभकामनाएं दी थी. अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक पर लिखा था कि ‘प्रात:काल की शुभकामनाएं’. जवाब में बिग बी के फैंस ने उनकी पोस्ट पर खूब प्यार बरसाया था और उनकी पोस्ट पर फैंस ने खूब कमेंट किए थे. वहीं एक फैन ने कमेंट में ‘जय श्री राम’ लिखा था जिसका अमिताभ बच्चन ने भी बड़ा शानदार जवाब दिया था.

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के जय श्रीराम के जवाब में दिए गए जवाब की काफी सराहना और चर्चा हुई थी. ‘सदी के महानायक’ का जवाब मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बन गया है.

हरिओम पांडेय नाम के यूजर ने अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर ‘जय श्री राम’ लिखा था वहीं जवाब देते हुए बिग बी ने बड़ा दिल दिखाया और उन्होंने जवाब में लिखा कि, ‘बोल सियापति रामचंद्र की जय’. अमिताभ के इस जवाब को फैंस का काफी प्यार मिला था. बिग बी के जवाब को कई फैंस ने पसंद किया था और उनके जवाब पर भी यूजर्स ने खूब कमेंट किए थे.

amitabh bachchan

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट वे करते रहते हैं. जब कोई उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करता है तो अमिताभ बच्चन उसे मुंह तोड़ जवाब देते हैं. बता दें कि इस पोस्ट पर कई लोगों ने बिग बी को ट्रोल करते हुए आपत्तिजनक कमेंट भी किए थे हालांकि उन्होंने उन्हें शानदार तरीके से जवाब दिया था.

amitabh bachchan

बिग बी को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए 53 साल का समय हो गया है. 5 दशक से भी ज्यादा समय से वे देश-विदेश के करोड़ों लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. बिग के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1969 में आई फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से हुई थी. यह फिल्म फ्लॉप रही थी लेकिन बिग बी ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

amitabh bachchan

बिग बी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. आज भी वे फ़िल्मी दुनिया में सक्रीय है. लगातार फ़िल्में और विज्ञापन करने के साथ ही हर साल वे अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से भी दर्शकों और फैंस का मनोरंजन करते हैं.

amirabh bachchan

बिग बी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें अजय देवगन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रनवे 34’ में उनके साथ देखा गया था. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी ने भी अहम रोल निभाया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

amitabh bachchan runway 34

बिग बी की आगामी फिल्मों की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुडबाय’ शामिल है. 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल सितंबर में रिलीज होगी. इस फिल्म में बिग बी के साथ अहम रोल में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय होंगे. वहीं ‘गुडबाय’ में बिग बी के साथ अहम रोल में दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना देखने को मिलेंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button