बॉलीवुड

एक-दो नहीं 7 मर्दों से संबंध बना चुकी है 22 साल की पलक तिवारी, करीना का सौतेला बेटा भी है शामिल

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी ने काफी नाम कमाया है. उनकी लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. छोटे पर्दे पर नाम कमाने वाली श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अब अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. बता दें कि वे बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पलक तिवारी भी देखने को मिलेगी. इस फिल्म से उनका डेब्यू हो रहा है और वे काफी चर्चा में बनी हुई है. इसी बीच पलक के निजी जीवन की भी काफी चर्चा हो रही है.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अभी 22 साल की हैं. उनका जन्म 8 अक्टूबर 2000 को हुआ था. मां की राह पर चलते हुए अब वे अभिनय की दुनिया में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. बता दें कि पलक एक लोकप्रिय स्टारकिड है. वे अपने निजी जीवन से भी सुर्खियां बटोरती रही हैं.

पलक तिवारी का नाम आधा दर्जन से अधिक लड़कों संग जुड़ चुका है. इसका खुलासा खुद अभिनेत्री ने अपने साक्षात्कार में किया है. हाल ही में उन्होंने अपने निजी जीवन को लेकर चुप्पी तोड़ी है. चाहे इस समय पलक निजी जीवन में अकेली हो लेकिन बता दें कि उनका नाम कई लड़कों संग जुड़ चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)


अपने बॉलीवुड डेब्यू से ठीक पहले पलक तिवारी ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में अपने निजी जीवन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनका नाम 7 लोगों के साथ जुड़ चुका है. बता दें कि इनमें से एक नाम अभिनेत्री करीना कपूर के सौतेले बेटे और अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का भी शामिल है.

साथ में नजर आए थे पलक-इब्राहिम

गौरतलब है कि पलक का नाम इब्राहिल अली खान के साथ खूब जोड़ा गया था. दोनों कई मौकों पर एक साथ नजर आए थे. दोनों कुछ दिनों पहले लगातार साथ में नजर आए थे. इसके बाद से दोनों की डेटिंग के कयास लगाए गए थे लेकिन पलक और इब्राहिम के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं निकला.

पलक ने कही यह बात

पलक ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को दिए साक्षात्कार में बताया कि जब भी उनके अफेयर को लेकर खबरें फैलती है तब उनकी मां के उनके पास एक के बाद एक मैसेज आते है. श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक से सवाल करती है कि अब यह कौन सा शख्स है. बता दें कि फिलहल पलक तिवरी सिंगल हैं.

वेदांग रैना संग भी जुड़ चुका है पलक का नाम

पलक का नाम जिन 7 लोगों के साथ जुड़ा उनमें से एक नाम वेदांग रैना का भी है. बता दें कि वेदांग न्यूकमर है. वे बॉलीवुड में फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने जा रहे हैं. इसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. गौरतलब है कि ‘द आर्चीज’ से ही शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर का भी डेब्यू हो रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button