बॉलीवुड

जूते और शॉर्ट्स समेत मंदिर में घुसी एकता कपूर, यूजर्स बोले- ‘बेशर्म औरत को..’

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर इन दिनों अपनी ट्रिपल एक्स वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज में दिखाए गए आपत्तिजनक सींस को लेकर एकता कपूर को कोर्ट ने भी फटकार लगाई है। वही सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ एकता कपूर को यूजर्स ने भी अपना निशाना बनाया हुआ था। अब इसी बीच एकता कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जूते पहनकर मंदिर में जाती हुई नजर आई। ऐसे में एक बार फिर एकता कपूर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

ekta kapoor

वायरल हो रहे इस वीडियो में अब देख सकते हैं कि एकता कपूर जिम शर्ट और शूज पहन कर मंदिर में जाती हुई नजर आ रही है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने एकता कपूर को आड़े हाथ ले लिया और बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए एकता कपूर को कहा कि, “ये कोई जिम सेंटर नहीं है जो ऐसे कपड़े पहनकर आई हो, ये मंदिर है।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “ऐसे कौन आता है मंदिर, शर्म आनी चाहिए इस तरह के कपड़े पहन मंदिर आने में शेम ऑन बॉलीवुड।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


एक ने कहा कि, बेवकूफ लड़की…. ना कपड़े पहनने का सोर है, और ना ही तहजीब है… जूटे तो ऐसे उतारे जैसे कहीं की महारानी हो।” एक ने लिखा कि, “आ गई भगवान का मजाक बनाने वाली को माता की याद।” एक अन्य ने कहा कि, “और ये था भगवान पर एहसान का पल…… घमंड का छोटा उदाहरण।” एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, “ऐसे कौन आता है मंदिर में। ये भगवान का भी सम्मान नहीं करते। बॉलीवुड पर शर्म आती है।”

ekta kapoor

बता दें, हाल ही में एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व सीओओ जुल्फीकार खान की गुमशुदगी के बारे में बात की थी। एकता ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है।उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था कि, “बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के हमारे पूर्व सीओओ जु्ल्फीकार अहमद खान लगभग तीन महीने पहले नैराबी से गायब हो गए हैं। मैं विदेश मंत्रालय और केन्या रेड क्रॉस से अनुरोध करती हूं कि कृपया इस पर गौर करें।।”

ekta kapoor

ekta kapoor

गौरतलब है कि एकता कपूर टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है जिन्होंने अपने करियर में ‘कुंडली भाग्य’, ‘नागिन’, ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स का निर्माण किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलिफिल्म्स के माध्यम से ‘ड्रीम गर्ल’, ‘एक विलन’, ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘एक विलन रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित रही।

ekta kapoor

वहीं बात की जाए सीरीज ट्रिपल एक्स के बारे में तो इसमें देश के सैनिकों की पत्नी के द्वारा सैनिक की वर्दी में दूसरे लोगो के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखलाया गया था। ऐसे में एकता कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button