अन्य

रविंद्र जडेजा की पत्नी से सिपाही ने बीच सड़क में की ऐसी नीच हरकत, नौकरी से धोना पड़ेगा हाथ

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी आईपीएल में व्यस्त हैं। खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियां भी क्रिकेट मैदान में देखी जा रही हैं। चाहे वो विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा हों या धोनी की पत्नी साक्षी। सभी अपने पतियों का उत्साह बढ़ाने मैदान की दर्शक दीर्घा में मौजूद रहती है। लेकिन भारतीय टीम के ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी को आईपीएल में पति के साथ होना भारी पड़ गया। क्योंकि एक सिपाही ने उनके साथ बीच सड़क में बदसलूकी कर दी। जिसके बाद रीवा ने बिना डरे सीधे पुलिस मुख्यालय में शिकायत की। जिसके बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई शुरु हो गई है।

पूरा मामला गुजरात के जामनगर का है। जहां बताया जा रहा है कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी अपनी बीएमडब्ल्यू से कहीं जा रही थीं। तभी सरु सेक्शन रोड पर शाम के वक्त भीड़ थी। इसी के चलते उनकी गाड़ी एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई। इसके बाद वर्दी के नशे में सिपाही ने बीच सड़क पर ही अपनी बाइक खड़ी करके, रीवा सोलंकी से भीड़ गया। कुछ देर कहासुनी के बाद बात इतनी बढ़ गई कि पुलिसकर्मी बदसलूकी पर उतर आया। उसने बीच सड़क पर लोगों की भीड़ के सामने रीवा को थप्पड़ मार दिया।

 

सिपाही के थप्पड़ मारने की घटना से आहत रीवा सोलंकी ने मामले को सीधे पुलिस के आलाधिकारियों के सामने रखा। उन्होने आरोपी सिपाही के खिलाफ पुलिस मुख्यालय जाकर मुकदमा दर्ज कराया।  थप्पड़ मारने वाले पुलिस कर्मचारी का नाम संजय अहिर बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त गाड़ी खुद रीवा चला रही थीं और उनके साथ एक बच्चा भी बैठा हुआ था।

सड़क पर हुए इस बवाल के बाद रीवा सीधे जामनगर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची। जहां रीवा की शिकायत सुनने के बाद तुरंत ही पुलिस हरकत में आ गई। जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि महिला के साथ बदसलूकी के मामले में पुलिस कर्मचारी के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कर्मचारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं। अगर वो दोषी पाया गया तो उसको नौकरी से बर्खास्त किया जाएगा।

जडेजा इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं उनकी पत्नी उनके साथ मैदान में मैच देखने के लिए उनके साथ जाती है। बीते दिनों उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। सीएसके मंगलवार को हैदराबाद सनराइजर्स के खिलाफ मैच खेलने वाली है।

रविंद्र जडेजा जामनगर के ही रहने वाले हैं। बीते कुछ दिनों से उनकी पत्नी घर पर ही हैं। रविंद्र जडेजा के साथ पहले भी एक हादसा हो चुका है। घटना बीते साल जामनगर के जॉगर्स पार्क इलाके में हुई थी। जहां पार्क कॉलोनी सोसायटी में क्रिकेटर रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी रीवा को लेकर निकल रहे थे, उसी वक्त यह हादसा हुआ था। जिसके बाद जख्मी युवती को खुद जडेजा कार से अस्पताल तक ले गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button