बॉलीवुड

पद्म श्री अवॉर्ड से सम्मानित हुईं रवीना टंडन, पारंपरिक परिधान पहन एक्ट्रेस ने जीता दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘मस्त-मस्त’ गर्ल रवीना टंडन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक समय पर रवीना टंडन का इंडस्ट्री में राज रहा है और वह अभी भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। बता दें, रवीना टंडन की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और आए दिन में चर्चा में रहती है। इसके अलावा रवीना अपने काम के लिए अब तक कई अवार्ड हासिल कर चुकी है। इसी बीच रवीना टंडन को राष्ट्रपति सम्मानित किया है। तो आइए देखते हैं रवीना टंडन की लेटेस्ट तस्वीरें…

रवीना संग एमएम किरवानी को भी मिला सम्मान

raveena tandon

दरअसल, सोशल मीडिया पर रवीना टंडन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू अभिनेत्री को पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित करती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान रवीना टंडन ने साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बड़ी झुमके और गजरा लगाया हुआ था।

raveena tandon

बता दें, रवीना के साथ-साथ उनका परिवार भी शामिल हुआ। बता दें रवीना टंडन फिल्मों में काम करने के साथ ही साथ बच्चों के स्वास्थ्य और शिक्षा से लेकर समाज में महिलाओं के सशक्तिकरण जैसे मुद्दों पर काफी समय से काम कर रही हैं। वह अपने ‘रवीना टंडन फाउंडेशन’ के नाम से गरीब बच्चों को शिक्षा पहुंचा रही हैं।

बता दें, रवीना के अलावा फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने नाटू-नाटू के कंपोजर एमएम कीरावनी को भी पद्मश्री से नवाजा गया है। हाल ही में एमएम किरवानी को दुनिया का सबसे बड़ा अवार्ड ‘ऑस्कर’ भी मिला है।

raveena tandon

रवीना ने दी सुपरहिट फ़िल्में

बात करें रवीना टंडन की फिल्मों के बारे में तो वह अब तक 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है। रवीना टंडन ने साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘दिलवाले’, ‘मोहरा’, ‘इंसानियत’, ‘एक ही रास्ता’, ‘छत्रिय’, ‘जीना मरना तेरे संग’, ‘जमाना दीवाना’, ‘जमाने से क्या डरना’, ‘लाडला’ ‘अंदाज अपना अपना’, ‘परंपरा’, ‘तकदीरवाला’, ‘साजन की बाहों में’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘बारूद’, ‘परदेसी बाबू’, ‘दूल्हे राजा’, ‘घरवाली बाहरवाली’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों की लाइन लगा दी।

रवीना टंडन की अपकमिंग फ़िल्में

raveena tandon

यदि बात की जाए रवीना के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ में देखा गया था। फिल्म में वह काफी अहम किरदार में नजर आई थी और उनकी शानदार एक्टिंग की काफी सराहना भी की गई थी। अब वह जल्द ही बिनोद गांधी की फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में नजर आएंगी। इसके साथ एक्ट्रेस के पास ‘पटना शुक्ला’ भी एक फिल्म है जो सितंबर में रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button