बॉलीवुड

एक पतली सी डोरी पर टिकी थीं उर्फी जावेद की इज्जत, फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोगों ने उड़ाया मजाक

सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद का नाम तो आपने सुना ही होगा। जी हां.. वही ऊर्फी जावेद जो आए दिन अपने अजीबोगरीब ड्रेस के कारण लाइमलाइट में रहती है। उर्फी अब तक डोरियों से लेकर बोरियों, सिम कार्ड, फूल-पत्तियों समेत कई चीजों के कपड़े पहन चुकी है। अब इसी बीच उर्फी जावेद ने एक बार फिर कुछ ऐसी ड्रेस पहन ली जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। दरअसल, उर्फी जावेद यह ड्रेस केवल एक हुक के सहारे टिकी हुई थी जिसके बाद उनका चल पाना भी मुश्किल हुआ जा रहा था। हालांकि एक्ट्रेस अपना फैशन फ्लॉन्ट करने में पीछे नहीं हटी।

urfi javed

उर्फी के लिए मुसीबत बनी ड्रेस, लेकिन…
वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद शिमरी गोल्डन कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने अब तक की सबसे अनोखी ड्रेस तैयार की है जिसमें उनके लिए चल पाना भी मुश्किल है। यह गोल्डन शिमरी ड्रेस ऑफ शोल्डर है जिसमें पेट तक बड़ा सा कट लगा हुआ है। इस लुक में उर्फी जावेद काफी ग्लैमरस लग रही थी। जैसे ही सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद की तस्वीरें वायरल हुई तो यूजर्स तरह-तरह की कॉमेंट करने लगे।

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “अगर वो एक धागा गलती से टूट गया तो?” एक अन्य ने लिखा कि, “पूरी बॉडी पर कपड़े हैं, लेकिन जहां होने चाहिए वहीं पर स्ट्रगल कर रहा है।” इसके अलावा एक ने कहा कि, “अगर पीछे से कुत्ता दौड़ा दिया तो? इतनी टाइट ड्रेस, अगर बीच से डोरी ने दे दिया धोखा, तो क्या होगा उर्फी।”

urfi javed

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक दूसरे ने कहा कि, “लगता है इसने आगे का पीछे और पीछे वाला आगे पहन लिया है।” एक ने कहा कि, “उर्फी को जितना भरोसा उस धागे पर है, उतना किसी पर नहीं।” हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने अपने हुस्न की बिजलियां गिराई हो। वह अक्सर इस तरह के ड्रेसेस पहनकर कैमरे के सामने आती है और लाइमलाइट लुटती है।

इन शोज में काम कर चुकी हैं उर्फी जावेद
बता दे एक्ट्रेस की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी बेहद ही जबरदस्त है और आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है। बात करें उर्फी के काम के बारे में तो वह अब तक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘जीजी मां’, ‘बेपनाह’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हनिया’ जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुकी है।

urfi javed

urfi javed

आखरी बार उन्हें ‘हाय हाय ये मजबूरी’ म्यूजिक एल्बम में देखा गया था जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा भी वह कई शोज में नजर आ चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button