बॉलीवुड

अमीर खान संग जुड़ा था फातिमा सना शेख का नाम, अब बिना शादी किए मां बनने वाली है एक्ट्रेस

सुपरस्टार आमिर खान संग अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रहने वाली मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख को भला कौन नहीं जानता। गौरतलब है कि पिछले दिनों फातिमा सना शेख का नाम आमिर खान के साथ जुड़ा था और कहा जा रहा था कि वह आमिर खान की तीसरी बीवी बनने वाली है।

fatima sana shaikh

इस तरह की खबरों से हर कोई चौक गया था। अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि फातिमा सना शेख मां बनने वाली है। जी हां..यह सुनकर आप जरूर चौंक सकते हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ?

फातिमा बनने वाली थी आमिर खान की तीसरी बीवी?

बता दें, आमिर खान जब अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग हुए थे तभी उनका नाम फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा गया था। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर इनकी शादी से जुड़ी लगातार चर्चा होने लगी और फेक तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। इसके बाद परेशान होकर खुद आमिर खान ने इस पर अपना बयान जारी किया था और उन्होंने कहा था कि, “नहीं, ना उस समय मेरी जिंदगी में कोई था। ना ही आज कोई है।”

fatima sana shaikh

वहीं आमिर ने पत्नी से अलग होने का कारण बताया था कि, “पति-पत्नी के तौर पर हमारे रिश्ते में बदलाव आया है लेकिन हम शादी जैसे पवित्र बंधन को सम्मान देना चाहते थे। हम एक दूसरे का हाथ थाम कर आगे बढ़ेंगे। हम साथ काम कर रहे हैं। लेकिन हम पति पत्नी बनकर आगे साथ नहीं रह सकते हैं।”

fatima sana shaikh

गौरतलब है कि अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में काम कर चुकी है और इस फिल्म में वह उनकी बेटी के किरदार में नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था। वहीं फातिमा सना शेख का कहना है कि आमिर खान को अपना गुरु मानती है। अब इसी बीच फातिमा के मां बनने वाली खबर में हर किसी को चौंका दिया है।

fatima sana shaikh

तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फातिमा सना शेख बिना शादी किए मां इसलिए बनना चाहती है क्योंकि वह एक बच्चे को गोद लेना चाहती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फातिमा सना शेख को बच्चे बहुत पसंद है और वह किसी बच्चे को अडॉप्ट करना चाहती है और अपनी लाइफ को एक नया मोड़ देना चाहती है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी फातिमा सना शेख

बता दें, फातिमा सना शेख ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन फिल्म ‘दंगल’ से उन्हें काफी सफलता हाथ लगी। बात की जाए फातिमा सना शेख के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आएगी।

fatima sana shaikh

इसके अलावा उनके खाते में ‘सारे जहां से अच्छा’, ‘धक धक’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ जैसी फ़िल्में शामिल है। वहीं आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button