मनोरंजन

करण जौहर की पार्टी में बन ठनकर पहुंची श्वेता बच्चन, लेकिन हो गई ट्रोल, लोगों ने कहा- राधे मां

हाल ही में हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया. करण का जन्म मुंबई में 25 मई 1972 को हुआ था. करण जौहर बुधवार को 50 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी दी. उनके 50वें जन्मदिन के जश्न की पार्टी में हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े कलाकारों का जमघट लगा.

karan johar

करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में बच्चन परिवार भी शामिल हुआ. अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ नजर आईं. वहीं इस पार्टी का हिस्सा ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन की बेटी और अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन नंदा भी बनी.

aishwarya and abhishek in karan johar party

श्वेता बच्चन करण के 50वें जन्मदिन की पार्टी में काफी बन ठन कर पहुंची थी. वे काफी हॉट और बोल्ड लग रही थी हालांकि उन्हें अपने लुक और कपड़ों के कारण ट्रोल होना पड़ा है. सोशल मीडिया पर अमिताभ की बेटी और ऐश्वर्या की ननद को लोगों ने जमकर ट्रोल कर दिया और उनके कपड़ों का खूब मजाक उड़ाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

shweta bachchan

आप तस्वीरों में देख सकते है कि करण की पार्टी में श्वेता लाल रंग की बेहद ढीली ड्रेस में पहुंची थी. वहीं गले में उन्होंने दो भारी भरकम हार पहने हुए थे. उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए कपड़ों से मैच करते हुए जूते भी पहन रखे थे. श्वेता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

shweta bachchan karan johar party

उनका लुक देखने के बाद उनका मजाक उड़ाते हुए लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘ये कैसा बेकार सा लुक है, झोला पहनकर आ गई’. आगे एक ने लिखा है कि, ‘राधे मां की फीलिंग आई इसको देखकर’. एक यूजर कमेंट में लिखता है कि, ‘ये कैसा फैशन है’.

shweta bachchan

एक यूजर ने लिखा है कि, ‘इसे लग रहा है कि ये सबसे ज्यादा स्टाइलिश और फैशनेबल है’. एक ने लिखा है कि, ‘इनको तो मौका चाहिए ज्वैलरी पहनने का’. एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ‘श्वेता बच्चन ओवर ड्रेस होकर आई है आखिर ये दिखाना क्या चाहती है’.

shweta bachchan

बता दें कि करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में बच्चन परिवार के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सलमान खान, शाहरुख़ खान, गौरी खान, सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा, जाह्नवी कपूर, पूजा हेगड़े, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, आयुष शर्मा, अर्पिता खान, नीतू सिंह, रणबीर कपूर शामिल हुए.

karan johar

वहीं अनन्या पांडे, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, अमृता अरोड़ा, वरुण धवन, कृति सेनन, रीमा जैन, नताशा नंदा, आर्यन खान, नेहा धूपिया, प्रिटी जिंटा, काजोल, आमिर खान, रवीना टंडन, किरण राव, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, शनाया कपूर, मानुषी छिल्लर, ट्विंकल खन्ना, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रश्मिका मंदाना सहित ढेरों सेलेब्स शामिल हुए.

karan johar party

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button