बॉलीवुड

बाथरूम से वायरल हुईं अनन्या पांडे की निजी तस्वीरें, बिकिनी पहने शीशे के सामने दिखी एक्ट्रेस

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ये एक्ट्रेस कभी अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आती है तो कभी इन्हें पारंपरिक परिधान में देखा जाता है। इसके अलावा ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनकी निजी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह बाथरूम में दिखाई दे रही है। जैसे ही अनन्या पांडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए।

इंटरनेट पर छाया अनन्या का बिकिनी लुक
दरअसल, अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी साझा करती है। हाल ही में अनन्या पांडे ने बिकनी पहने हुए अपनी कुछ प्राइवेट तस्वीरें साझा कर दी। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे बाथरूम में नजर आ रही है और येलो कलर की बिकनी पहन काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही है।

अनन्या कुछ तस्वीरों में बाथरूम में दिखाई दी तो कुछ में वह बेड पर नजर आ रही है। नो मेकअप लुक में अनन्या खूबसूरत दिखाई दी। इसके अलावा उनका बिकिनी लुक भी काफी चर्चा में है। इन सेल्फी को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा कि, “मिरर सेल्फी, फोटो लेना, फोटो क्लिन होना, अजीब सेल्फी, फीलिंग रैंडम।” जैसे ही लोगों ने अनन्या की ये तस्वीरें देखी तो उनपर जमकर प्यार बरसाया। ब्यूटीफुल, गॉर्जियस हॉट जैसे कमेंट्स कर एक्ट्रेस की तारीफ की।

अनन्या पांडे की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें अनन्या पांडे के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘लाइगर’ में देखा गया था। फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। गौरतलब है कि अनन्या पांडे जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है जिन्होंने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

ananya pandey

इस फिल्म में अनन्या मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई थी। इसके बाद वह ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आए जिसमें उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया। साथ ही उन्हें सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला। इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे अभिनेता इशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आई थी। इस फिल्म में काम करने के दौरान अनन्या और ईशान एक दूसरे को डेट भी करने लगे थे, लेकिन बीते साल इनका ब्रेकअप हो गया।

ananya pandey

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button