मैच के दौरान पांड्या ने करी महेंद्र सिंह धोनी के साथ बदतमीजी, पूरा देश हुआ देखकर नाराज़

DMCA.com Protection Status
मैच के दौरान पांड्या ने करी धोनी के साथ बदतमीजी, पूरा देश हुआ देखकर नाराज़

IPL मैं हर बार कुछ ना कुछ ऐसा अवश्य देखने को मिल जाता है जिसे लोग देखकर हैरान हो जाते हैं ठीक इसी प्रकार मुंबई और चेन्नई के मैच के दौरान हुआ जब हार्दिक पांड्या ने बेशर्मी की सारी लकीरें पार कर दी और धोनी के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया जिस वजह से धोनी की बेइज्जती हो गई थी हार्दिक पांड्या ने धोनी के साथ बीच मैदान में ही ऐसा किया जिससे धोनी की बेइज्जती हो गई फिर भी महेंद्र सिंह धोनी इन्हें कैप्टन कूल कहा जाता है उनका बड़प्पन देखने लायक था उन्होंने हार्दिक पांड्या को कुछ ना कहते हुए चुपचाप माहौल का जायजा लेते हुए मैदान से बाहर चले गए पढ़ते हैं विस्तार से इस खबर के बारे में।

 

यह ख़बर पूरी इस प्रकार की है जब चेन्नई सुपर किंग खेल रही थी तब कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी बहुत बड़े-बड़े शॉट खेल रहे थे जिसकी बदौलत चेन्नई सुपर किंग अपने स्कोर को 200 के पार देख रही थी। किंतु जब 18 ओवर की पहली गेंद महेंद्र सिंह धोनी ने खेली और खराब शॉर्ट होने के कारण बाउंड्री लाइन पर लेविस के हाथों कैच थमा बैठे, इतना कुछ तो ठीक था लेकिन फिर जो इसके बाद हुआ वह बहुत ही शर्मनाक बात थी जो किसी भी क्रिकेट के दीवाने को पसंद नहीं आई।

जैसे ही महेंद्र सिंह धोनी आउट हुए तो दूसरी टीम के खिलाड़ियों ने इस मौके का जश्न मनाया क्योंकि किसी भी विरोधी टीम के खिलाड़ी के आउट होने पर विरोधी टीम हमेशा जश्न मनाती है किंतु इस घटना के बाद हार्दिक पांड्या धोनी के सामने कुछ ऐसे अंदाज में आए जिसमें साफ नजर आता है कि हार्दिक पांड्या ने धोनी के साथ जो किया वह बहुत गलत किया क्योंकि ना ही महेंद्र सिंह धोनी ने हार्दिक पांडे का कोई कह चूका था या हार्दिक पांड्या की गेंद पर धोनी आउट हुए थे लेकिन धोनी के सामने आकर हार्दिक पांड्या ने ऐसी हरकत कर दी।

हार्दिक पांड्या की यह हरकत को देखकर डग आउट में बैठे कमेंटेटर भी बहुत ही आश्चर्य चकित रह गए एवं जो लोग TV में देख रहे थे वह कभी भी हैरान हुए और जो मैदान पर थे वह दर्शक भी हैरान हुए क्योंकि हार्दिक पांड्या ने धोनी की तरफ देखकर कुछ चिल्ला कर कहा किंतु वह बात समझ तो नहीं आई कि उन्होंने क्या कहा लेकिन फिर इसके बाद उन्होंने टीम के साथ अपना जश्न मनाने लगे।

जैसे ही यह घटना सामने आई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जताने शुरू कर दी साथ ही पूरे देश में हार्दिक पांड्या की बहुत बदनामी भी हुई लोगों ने कई प्रकार की नसीहत हार्दिक पांड्या को देने लगे उसके साथ महेंद्र सिंह धोनी के संयम और उनके रवैया को देखते हुए लोगों के दिलों में फिर महेंद्र सिंह धोनी ने वाह वाही लूटी, क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने बिना किसी प्रकार का जवाब देते हुए एक जेंटलमैन खिलाड़ी की तरह पवेलियन लौट आए जो एक बेहतरीन तथा काबिले तारीफ करने वाली बात थी।

हम आशा करते हैं कि आप भी इस खबर के साथ सहमत होंगे आप अपना सहयोग हमें ऐसे ही बनाए रखें ताकि हम आप तक खेल से जुड़ी हुई तमाम खबरों को लेकर आते रहें धन्यवाद।




Recommended For You

Sohan Mahto

About the Author: Sohan Mahto

में एक सीधा सुलझा हुआ इंसान हु में सत्य बातें लिखने पर विश्वाश रखता हूँ , मेने अभी हिन्दू बुलेटिन पर लिखना सुरु किआ है , में सत्य लिखने का बल रखता हु और हिन्दू बुलेटिन मेरी इन बातों को लोगो तक पहुँचाने में मदद कर रहा है !

Leave a Reply