बॉलीवुड

पंकज त्रिपाठी की बेटी की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, खूबसूरती के आगे शाहरुख़-अजय की बेटी भी फेल

पंकज त्रिपाठी हिंदी सिनेमा के सफल अभिनताओं में गिने जाते हैं. पंकज त्रिपाठी ने अपने दम पर हिंदी सिनेमा में अपनी ख़ास और बड़ी पहचान बनाई है. पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में शामिल हो चुके हैं. उनकी अदाकारी और उनकी फिल्मों को हर कोई काफी पसंद करता है.

पंकज त्रिपाठी फिल्मों में साइड और सहायक भूमिका निभाकर ही काफी मशहूर हो गए है. कई मौकों पर वे फिल्म के मुख्य अभिनेता पर भी भारी पड़ते हुए नजर आते हैं. इन दिनों अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. हाल ही में पंकज की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा ख़ासा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अहम रोल निभाते हुए नजर आने वाले है. यह फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. फिलहाल अभिनेता IIFA अवार्ड्स में शामिल होने को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए है. बता दें कि इस साल IIFA अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन अबुधाबी में हुआ था जहां पंकज अपने परिवार के साथ पहुंचे थे.

बता दें कि पंकज ने साल 2004 में शादी की थी. उनकी पत्नी का नाम मृदुला त्रिपाठी हैं. शादी के बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे. कपल की बेटी का नाम आशी त्रिपाठी हैं. हाल ही में हुए IIF अवार्ड्स में पंकज अपनी पत्नी और बेटी के साथ नजर आए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी कुछ तस्वीरें साझा की है.

इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा करने के साथ पंकज ने कैप्शन में लिखा है कि, ”पिछली रात याद रखने लायक थी”. इंस्टा पर पंकज ने 6 तस्वीरें साझा की है. इनमें से तीन तस्वीरों में उनकी पत्नी और बेटी भी नजर आ रही हैं.

पंकज त्रिपाठी के इस पोस्ट को देखने के बाद उनकी बेटी आशी काफी चर्चा में आ गई है. उन्हें अपने माता और पिता के साथ IIFA अवॉर्ड्स में रॉयल ब्लू कलर के गाउन में देखा गया था. फैंस उनकी खूबसूरती और सादगी की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि, “क्या प्रिटी लुकिंग फैमिली है”. एक ने लिखा कि, “मुझे तो मालूम ही नहीं था कि पंकज सर की इतनी प्यारी बेटी है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button