मनोरंजन

विक्की संग फोटो के लिए दुल्हन ने अपने दूल्हे को करवाया इंतजार, Video इंटरनेट पर मचा रहा बवाल

एक अभिनेता के रुप में अभी विक्की कौशल का फ़िल्मी करियर करीब 6 से 7 साल का हुआ है. विक्की ने बतौर मुख्य अभिनेता अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 में की थी. इस दौरान उनकी फिल्म ‘मसान’ आई थी. इस फिल्म को लोगों ने पसंद किया था.

vicky kaushal

विक्की के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’. इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिल्म ने विक्की को नेशनल अवॉर्ड दिलवा दिया था. वहीं बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘सरदार उधम’ के लिए विक्की बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किए गए हैं. दिन-ब-दिन विक्की की लोकप्रियता बढ़ती गई.

vicky kaushal

विक्की की चर्चा उस समय भी हुई जब कैटरीना संग उनके इश्क के चर्चे हुए. दोनों दुनिया से दो साल तक छिपते छिपाते प्यार करते रहे और साल 2022 के अंत में दोनों ने धूमधाम से शादी कर ली. कैटरीना कैफ विक्की कौशल की दुल्हन बन गई. हालांकि हाल ही में एक दुल्हन विक्की कौशल के लिए बेताब दिखाई दी.

katrina kaif and vicky kaushal

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन विक्की से मिलने के लिए बेकरार दिखी. एक दुल्हन ने विक्की से मिलने के लिए अपने दूल्हे को भी इंतजार करवा दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन नजर आ रही है. दुल्हन का नाम प्रेरणा नेगी है.

vicky kaushal

दरअसल हाल ही में विक्की शूटिंग के लिए मसूरी गए थे. वे जिस होटल में ठहरे थे उसी होटल में एक लड़की की शादी थी. जब लड़की को पता चला कि विक्की होटल में है तो वो विक्की के कमरे के सामने आ गई. वायरल वीडियो में वो कह रही है कि, ” ‘मेरा दूल्हा नीचे मेरा इंतजार कर रहा है, लेकिन मैं तब तक नहीं जाऊंगी जब तक मुझे विक्की के साथ एक तस्वीर नहीं मिल जाती”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prachi Chauhan (@prachi_lively)

दुल्हन की सहेलियों और दुल्हन ने मिलकर विक्की के बॉडीगार्ड से गुहार लगाई हालांकि दुल्हन अपने पसंदीदा अभिनेता विक्की कौशल से नहीं मिल पाई. उसने कुछ समय तक इंतजार किया फिर वो अपने दूल्हे संग सात फेरे लेने के लिए चली गई. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर नाम के पेज से साझा किया गया है.

vicky kaushal

बात अब विक्की के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आगामी फिल्मों में ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘डंकी’, और लुका छिपी 2 आदि शामिल है. इसके अलावा वे लक्ष्मण उतेकर और आनंद तिवारी की फिल्म में भी देखने को मिलेंगे. जिसका नाम अभी सामने नहीं आ पाया है.

vicky kaushal

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button