बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा के घर पुलिस देख बढ़ी फैंस की चिंता, जानें एक्ट्रेस से जुड़ा ये पूरा मामला क्या है?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वही सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनके खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा के घर से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह पुलिस के साथ नजर आ रही है। जी हां.. मलाइका के घर पुलिस पहुंच गई जिसके बाद फैन भी यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर मलाइका के साथ ऐसा क्या हुआ जिसके चलते उनके घर पुलिस पहुंची? तो आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में..

malaika arora

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मलाइका के घर का वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा पुलिस कर्मियों के साथ दिखाई दे रही है। इस वीडियो में वह काउच पर बैठी हुई नजर आ रही है। वहीं उनके सामने कुछ पुलिस वाले भी खड़े दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस कई तरह के कयास लगा रहे हैं।  इतना ही नहीं बल्कि कुछ फैंस का कहना है कि मलाइका कहीं किसी मुसीबत में तो नहीं है।

malaika arora

दरअसल, मलाइका को लेकर अलग-अलग तरह के सवाल उठने का मामला यह भी है कि इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। ऐसे में मलाइका के घर पुलिस वालों को देख फैंस थोड़े परेशान हो गए। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परेशानी वाली कोई बात नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दरअसल यह पुलिस वाले मलाइका अरोड़ा को किसी इवेंट में आने का न्योता देने के लिए आए थे। जी हां.. मलाइका जल्दी ही पुलिस वाले के किसी इवेंट में नजर आ सकती है। गौरतलब है कि हाल ही में मलाइका तुर्की पहुंची थी जहां पर उन्होंने जमकर एंजॉय किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रही थी। बता दें, 48 साल की मलाइका अरोड़ा इन दिनों मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और दोनों अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

arjun kapoor and malaika arora

शादीशुदा है मलाइका अरोड़ा
बता दें, साल 1998 में मलाइका ने मशहूर अभिनेता अरबाज खान से शादी रचाई थी लेकिन 19 साल बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया और दोनों अलग-अलग जी रहे हैं। इसके बाद से वह अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने साल 2019 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था। इस दौरान दोनों ने अपने निजी जिंदगी के बारे में भी कई बातचीत की थी।

malaika arora

मलाइका को लेकर अर्जुन कपूर ने कहा था कि, “मलाइका ने मुझे खुद पर यकीन करना सिखाया है, वो भी ऐसे समय पर जब लाइफ मेरा इम्तिहान ले रही थी।” वहीं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अर्जुन को लेकर खुलासा किया था कि, “इस दुनिया में उन लोगों को ढूंढना बहुत मुश्किल होता है जो आपको पूरी तरह से समझ सके, लेकिन अर्जुन मुझे बहुत अच्छे से समझता है। वह मुझे हंसाता है। इतना ही नहीं बल्कि अर्जुन ने मुझे अंदर से बाहर तक पूरी तरह अच्छे से जान लिया है और यह सभी चीजें थी जो अर्जुन के लिए मेरे मन में रास्ता बनाती है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button